IND vs AUS: हार्दिक पांड्या को अपने बयान पर लेना पड़ा यू-टर्न, स्मिथ को बनाया अपना शिकार

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने लंबे समय बाद गेंदबाजी की। पांड्या ने दूसरे वनडे में स्‍टीव स्मिथ को अपना शिकार बनाया। दो दिन पहले ही पांड्या ने कहा था कि वह गेंदबाजी करने के लिए 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या (तस्वीर साभार- BCCI) 

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या ने 2019 के बाद पहली बार गेंदबाजी की
  • पांड्या ने दूसरे वनडे में स्मिथ को अपना शिकार बनाया
  • ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत के सामने 390 रन का लक्ष्‍य रखा

सिडनी: 2019 में पीठ के निचले हिस्‍से में चोट के कारण करियर पर संकट की स्थिति बनने के बाद अपने गेंदबाजी एक्‍शन पर दोबारा काम कर रहे भारत के स्‍टार हार्दिक पांड्या ने रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में दोबारा गेंदबाजी की। युवा ऑलराउंडर ने रविवार को सभी को हैरान कर दिया जब कप्‍तान विराट कोहली ने उन्‍हें गेंद थमाई। टीम इंडिया को मौजूदा सीरीज में छठें गेंदबाज की जरूरत है और पांड्या ने दूसरे वनडे में इस कमी को भरने की पूरी कोशिश की।

ऑलराउंडर अवतार की जमकर हुई तारीफ

हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी की जिम्‍मेदारी संभाली तो उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर ऑलराउंडर अवतार का स्‍वागत किया। आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पोस्‍ट किया, वह गेंदबाजी कर सकते हैं, वह बल्‍लेबाजी कर सकते हैं, वह फील्डिंग कर सकते हैं। लगता है कि वह मैच के दौरान अखबार भी पढ़ सकते हैं। वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया, 'यह हार्दिक पांड्या की तारीफ का ट्वीट है। शीर्ष खिलाड़ी। समय की बात है, उनके बारे में विचार बदल गए।'

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने शनिवार को कहा था कि मैं लंबे समय की सोच रहा हूं और छोटे समय में खुद को परेशान नहीं करना चाहता। मैं आपको नहीं बता सकता कि कब गेंदबाजी करूंगा। पांड्या ने गेंदबाजी की और स्‍टीव स्मिथ को अपना शिकार बनाया। स्मिथ ने भारत के खिलाफ अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और मौजूदा सीरीज में लगातार दूसरा शतक जमाया। स्‍मिथ ने 64 गेंदों में 104 रन बनाए, जिसकी मदद से ऑस्‍ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 389 रन बनाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर