'देश को बेचने वाले..': देर रात हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो, जमकर निकाली भड़ास

Harbhajan Singh latest video: दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने पूर्व कलंकित पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को लेकर एक ताजा वीडियो पोस्ट करके जमकर अपनी भड़ास निकाली है। भज्जी ने आमिर को करारा जवाब दिया।

Harbhajan Singh
हरभजन सिंह  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर को फिर लिया आड़े हाथ
  • देर रात वीडियो पोस्ट करके भज्जी ने सब कुछ बयां किया
  • वीडियो में हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर के छक्के छुड़ा दिए

टी20 विश्व कप 2021 में भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर हर जगह हलचल देखने को मिली और अब भी जारी है। उस मुकाबले में पाकिस्तान ने 29 सालों में पहली बार किसी विश्व कप मैच में भारत को शिकस्त दी। उस जीत के बाद पाकिस्तान के कुछ पूर्व दिग्गज इस तरह झूम उठे मानो उनके लिए सिर्फ और सिर्फ यही जीत मायने रखती है। हमेशा की तरह कुछ ऐसे भी पाकिस्तानी धुरंधर सामने आए जिन्होंने अपनी सीमा लांघने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसा ही एक विवाद पूर्व कलंकित तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को लेकर हुआ जिन्होंने भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को कुछ बेतुकी बातें कहीं। भज्जी ने ट्वीट पर करारा जवाब देने के बाद बुधवार देर रात एक वीडियो भी पोस्ट करके लताड़ लगाई।

मोहम्मद आमिर के साथ ट्विटर युद्ध को खत्म करने और आमिर का मुंह बंद करने के लिए भज्जी द्वारा देर रात ट्विटर पर एक 7 मिनट का वीडियो पोस्ट किया गया जिसके साथ भज्जी ने लिखा था- "इस पूरे विवाद पर मेरा नजरिया, बहुत हो गया।"। इस वीडियो में हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर को जमकर लताड़ लगाई है और उसका समर्थन कर रहे कुछ पाकिस्तानी पत्रकारों व अन्य लोगों को भी जमकर सुनाते हुए नसीहत भी दी कि वो उनसे दूर रहें।

अख्तर और मेरे बीच तू कहां से कूद आया

हरभजन सिंह ने इस वीडियो में कई बातें कहीं, इनमें से कुछ चुनिंदा बातें ये थीं- "पाकिस्तान ने भारत को उस मैच में हराया। वो हर विभाग में अच्छा खेले और हमने भी मैच के बाद उनके खेल का सम्मान किया और वहीं पर बात खत्म हो गई। मेरी और शोएब अख्तर का काफी पुरानी बातचीत है, काफी साथ खेला है और काफी कार्यक्रम भी साथ किए हैं, हम दोनों का एक दूसरे का साथ चलता रहता है। अख्तर ने भी टीम इंडिया का सम्मान किया। लेकिन फिर अख्तर और मेरे बीच का मामला ट्विटर पर खत्म हो गया। फिर बीच में ना जाने कहां से मोहम्मद आमििर कूद गया।"

उसकी औकात नहीं है..

भज्जी ने इसके बाद उन ट्वीट्स का जिक्र किया जो आमिर ने किए थे, जिसमें उनके खिलाफ शाहिद अफरीदी के छक्के से लेकर टीवी फोड़ने जैसी बेतुकी बातें शामिल थीं। लेकिन भज्जी ने भी करारा जवाब दिया और लॉर्ड्स टेस्ट की वो फोटो पोस्ट करके आमिर को याद दिला दिया कि वो स्पॉट फिक्सिंग कांड में फंसने वाले कलंकित खिलाड़ी रहे हैं। 

अब भज्जी ने उन सभी बातों का जिक्र करते हुए आगे कहा, "हम सब जानते हैं कि उसने क्या किया था वहां पर (लॉर्ड्स टेस्)। वैसे तो देखिए, ज्यादा मैं इस कीचड़ में घुसना नहीं चाहता। और आमिर की औकात नहीं है कि मैं उसके बारे में बात करूं। वो एक कलंक है, जो उसने विश्व क्रिकेट पर काला धब्बा लगाया है वो कोई नहीं भूल पाएगा। जिस आदमी ने देश को बेच दिया, अपने ईमान को बेच दिया, सब लोगों को धोखा देकर पैसे कमाने की राह देख रहा था, लॉर्ड्स में जानबूझकर नो-बॉल करके। उसे मैं भिड़ूं तो शायद गलती मेरी होगी।" इसके अलावा भी भज्जी ने काफी कुछ कहा, यहां देखिए उनका पूरा वीडियो।

हरभजन सिंह ने इस वीडियो का अंत भी शानदार अंदाज में किया। उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के अपने अगले मुकाबले में जरूर वापसी करेगी और सभी को उस मैच का इंतजार भी है। भज्जी ने कहा- भारत जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।" भज्जी ने इसके अलावा कुछ अन्य ट्वीट भी किए मोहम्मद आमिर को सबक सिखाने के लिए।

टीम इंडिया सुपर-12 का अपना दूसरा मुकाबला रविवार को न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ खेलेगी। फिलहाल भारत और न्यूजीलैंड दोनों को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली है, इसलिए अब दोनों ही टीमों के लिए आगामी मैच बहुत महत्वपूर्ण हो चुका है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर