हरभजन सिंह से भिड़े मोहम्मद आमिर, भज्जी ने रख दिया सबसे दुखती रग पर हाथ 

Mohd Amir vs Harbhajan Singh: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर हरभजन सिंह का मजाक उड़ाने की कोशिश की तो भज्जी ने उन्हें करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी। जानिए क्या है पूरा मामला।

Harbhajan-Singh-Mohd-Amir
हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर  |  तस्वीर साभार: TOI Archives
मुख्य बातें
  • मोहम्मद आमिर ने की हरभजन सिंह का मजाक उड़ाने की कोशिश
  • हरभजन ने दिया आमिर को मुंहतोड़ जवाब
  • याद दिलाई क्रिकेट से गद्दारी और फिर से खोल दिया स्पॉट फिक्सिंग विवाद

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम की 10 विकेट से करारी हार के बाद सोशल मीडिया का माहौल गर्म है। भारत-पाकिस्तान के प्रशंसकों के बीच अच्छी खासी भिड़ंत हो रही है। पाकिस्तानी प्रशंसक भारत के मौका-मौका स्लोगन का जवाब देने से नहीं चूक रहे हैं। वहीं भारतीयों को चिढ़ाने के लिए पुराने मैचों के वीडियो भी गड़े मुर्दे की तरह उखड़ आए हैं। 

आम लोगों के बीच चल रही रस्साकशी तक तो बात ठीक थी लेकिन भारत के दो पूर्व धाकड़ क्रिकेटर ट्विटर पर बुधवार देर रात भिड़ गए। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने हरभजन सिंह को पुराने मैच की वीडियो क्लिप ट्विटर पर साझा करके छेड़ने को कोशिश की तो हरभजन सिंह आग-बबूला हो गए और उन्होंने मोहम्मद आमिर के करियर की सबसे दुखती रग स्पॉट फिक्सिंग विवाग को छेड़ कर उन्हें आईना दिखा दिया।

इस कहा सुनी की शुरुआत मोहम्मद आमिर ने भारत पाकिस्तान मुकाबले की एक वीडियो क्लिप साझा करके की। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी जिन्हें पाकिस्तानी क्रिकेट सर्किट में लाला के नाम से जाना जाता है टेस्ट मैच में हरभजन सिंह की लगातार चार गेंद पर चार छक्के लगाते दिख रहे हैं।

तकरीबन 15 साल पहले लाहौर में साल 2006 में खेले गए इस टेस्ट मैच के वीडियो को साझा करते हुए आमिर ने लिखा, भज्जी मैं अपकी गेंदबाजी देखने में व्यस्त था जब लाला( शाहिद अफरीदी) ने आपको चार बॉल पर चार छक्के मारे थे। लेकिन क्रिकेट है ये लग सकता है लेकिन टेस्ट क्रिकेट में थोड़ा ज्यादा हो गया।

आमिर के इस ट्वीट का जवाब देने में भज्जी  ने देते हुए भज्जी ने लिखा, लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट में नो बॉल कैसे हो सकता है? तुमपर और तुम्हारे समर्थकों पर शर्म आती है जो इस खूबसूरत खेल को बर्बाद कर रहे हैं।'

हरभजन के ट्वीट का आमिर ने फिर जवाब दिया और ट्वीट किया, लगी हरभजन सिंह के पीछे, भागो-भागो लाला आया है।'

ऐसे अपशब्दों का उपयोग किए जाने के बाद हरभजन अपना आपा खो बैठे और उन्होंने एक और ट्वीट कर दिया जिसमें एक तस्वीर भी जिसमें मोहम्मद आमिर स्पॉट फिक्सिंग मामले में नो बॉल फेंकते दिख रहे हैं। इस ट्वीट में भज्जी ने लिखा, मोहम्मद आमिर तुम जैसे लोगों के लिए  केवल पैसा, पैसा, पैसा, पैसा....ना इज्जत ना कुछ और सिर्फ पैसा। बताओगे नहीं अपने देश वालों को और समर्थकों को कितना मिला था, तुम जैसे लोगों से बात करने में मुझे घिन आती है जिन्होंने इस खेल को बेइज्जत किया और अपने कुकर्मों के जरिए लोगों को उल्लू बनाया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर