T20 World Cup 2021: बांग्लादेश को करारी शिकस्त देने के बाद क्या बोले इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन

Eoin Morgan on England vs Bangladesh Match: इंग्लैंड ने टी20 विश्व कप 2021 में बुधवार को बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी। जानिए, बांग्लादेश को हराने के बाद इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन ने क्या कुछ कहा?

Eoin Morgan on England vs Bangladesh Match
इयोन मॉर्गन  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश टी20 विश्व कप मुकाबला
  • इंग्लैंड ने बांग्लादेशी टीम को 8 विकेट से मात दी
  • इंग्लैंड के खिलाड़ी पूरे मैच के दौरान में छाए रहे

England vs Bangladesh T20 World Cup Match: टी20 विश्व कप 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाली इंग्लैंड टीम ने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ भी धमाल मचाया। इंग्लैंड ने बुधवार को सुपर-12 राउंड मैच में बांग्लेश को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश को 124/9 पर रोका और फिर 14.1 ओवर में जीत हासिल कर ली।सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (61) और डेविड मलान (नाबाद 28) के सामने बांग्लादेशी गेंदबाज बेबस नजर आए। इंग्लैंड ने जहां दूसरी जीत दर्ज की वहीं बांग्लादेश की टीम को सुपर-12 राउंड में लगातार दूसरे मैच में हार का मुंह देखना पड़ा।

जीत के बाद कप्तान मोर्गन ने दिया ये बयान

बांग्लादेश को हराने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने पिछले मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ और अब बांग्लादेश के विरुद्ध बेहतरीन गेदंबाजी की। गेंदबाज बहुत अनुशासित रहे हैं और उन्होंने खुद को परिस्थितियों के अनुकूलि अच्छी तरह ढाला। फील्डिंग भी अच्छा रही। फील्डिंर्स ने गेंदबाजों का पूरा पूरा साथ दिया। जिस तरह से हमारा सफेद गेंद का क्रिकेट निखरकर सामने आया है, वो काबिल-ए-तारीफ है। हमारे पास कई खिलाड़ी है, जो टीम में जगह पाने के लिए फाइट कर रहे हैं। इसके अलावा इंग्लिश कप्तान ने रॉय और मलान के टिककर बल्लेबाजी कनरे की सराहना की। मोर्गन ने कहा कि रॉय और मलान के लिए विकेट पर टिके रहना महत्वपूर्ण है। उन्हें इस तरह खेलते देख बहुत अच्छा लगा।

हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने क्या कहा

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले गंवाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने अपने बल्लेबाजी को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने साथ ही कहा कि हमने अच्छी शुरुआत नहीं की। महमूदुल्लाह ने कहा, 'हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे बेहद निराश हाथ लगी। हमने अच्छा आगाज किया किया और हमें ना ही हमने कोई पार्टनरशिप नहीं की। अगर हमें अच्छी शुरुआत मिलती है तो हम इसका फायदा उठा सकते हैं। अगर हमें ठीक शुरुआत नहीं मिलती है तो ऐसी पिच पर काफी मुश्किल हो खड़ी जाती है। हमारे पास पावर-हिटर्स की तुलना में अधिक स्किलफुल हिटर हैं। मुझे लगता है कि हमें बल्लेबाजी में कुछ चीजों पर फिर से गौर करने की जरूरत है।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर