'द हंड्रेड' ने बढ़ाई इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम की चिंता, प्रमुख तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 15, 2022 | 05:30 IST

Tymal Mills injured: इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज टायमल मिल्‍स द हंड्रेड में सदर्न ब्रेव का प्रतिनिधित्‍व कर रहे थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चोटिल होकर द हंड्रेड प्रतियोगिता से बाहर हुए।

tymal mills
टायमल मिल्‍स  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टायमल मिल्‍स द हंड्रेड से बाहर हुए
  • टायमल मिल्‍स के अंगूठे में सूजन आई
  • मिल्‍स की पाकिस्‍तान दौरे तक फिट होने की कोशिश

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स चोट के कारण 'द हंड्रेड' प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं। वह बुधवार रात को द हंड्रेड 2022 के दौरान अपनी टीम सदर्न ब्रेव के लिए मैदान में उतरे थे।

लेकिन ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बुधवार के मैच के बाद उनका अंगूठा सूज गया था, जिसके कारण वह सदर्न ब्रेव के अगले मैच में नहीं खेले थे।

रिपोर्ट में कहा गया है, 'शुक्रवार सुबह उनकी सर्जरी हुई थी। इसके बाद भी वह बुधवार को टेस्ट से गुजरेंगे, जिससे उन्हें टूर्नामेंट के बाकी हिस्सों से बाहर कर दिया जाएगा।'

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मिल्स का लक्ष्य सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करने के लिए समय पर फिट होना है, जहां इंग्लैंड सात टी20 मैच खेलेगा है और बाद में, टी20 विश्व कप 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर