हसीन जहां ने की पीएम मोदी से अपील, मोहम्मद शमी की पत्नी को 'इंडिया' नाम से दिक्कत

Hasin Jahan's appeal to PM Narendra Modi: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास अपील की है। हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम वीडियो के जरिये पीएम मोदी से ये अपील की।

Hasin Jahan
हसीन जहां  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास अपील की
  • हसीन जहां ने कहा कि देश का नाम सिर्फ हिंदुस्‍तान या भारत होना चाहिए
  • हसीन जहां अपने पति मोहम्‍मद शमी से लंबे समय से अलग रह रही हैं

कोलकाता: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हसीन जहां ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से सीधी अपील की। हसीन जहां ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से अपील की है कि देश का नाम बदला जाए। हसीन जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके इस बारे में अपील की।

हसीन जहां ने एक डांस वीडियो पोस्‍ट किया, जिसके साथ कैप्‍शन लिखा, 'हमारा देश, हमारा सम्‍मान। आई लव भारत। हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्‍तान या भारत होना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृहमंत्री जी से दरख्‍वास्‍त है कि इंडिया नाम को बदल दीजिए, जिससे कि पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिंदुस्‍तान कहे ना कि इंडिया।'

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के कारण भी काफी लोकप्रिय हैं। उनके कई बोल्‍ड लुक वाले फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। बहरहाल, हसीन जहां अपने पति मोहम्‍मद शमी से अलग रह रही हैं। दोनों के बीच 2018 में काफी विवाद हुआ था क्‍योंकि हसीन जहां ने क्रिकेटर पर मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे। तब से दोनों अलग रह रहे हैं।

वहीं मोहम्‍मद शमी की बात करें तो इस समय वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को वेस्‍टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया था। हाल ही में बीसीसीआई ने एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम की घोषणा की थी, जिसमें शमी को जगह नहीं मिली। इससे एक और संकेत मिला है कि शमी को इस साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप में भी जगह मिलना मुश्किल है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर