140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार, हर मैच में ये खिलाड़ी आपको दो-तीन विकेट निकालकर देगा: दिनेश कार्तिक का दावा

Dinesh Karthik on Prasidh Krishna: भारतीय क्रिकेट टीम को इस समय उन तेज गेंदबाजों की सख्त जरूरत है जो जसप्रीत बुमराह के साथ निरंतर रूप से रफ्तार का जलवा दिखा सकें। दिनेश कार्तिक ने प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर दावा किया है।

Prasidh Krishna
प्रसिद्ध कृष्णा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिनेश कार्तिक ने प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर किया दावा
  • 'आपको हर मैच में 2-3 विकेट निकालकर देगा ये गेंदबाज'
  • टीम इंडिया को है निरंतर रूप से तेज गेंदबाजी करने वाले पेसर

टीम इंडिया के पास इस समय स्पिनर्स की लंबी-चौड़ी फेहरिस्त मौजूद है, लेकिन जहां तक बात की जाए तेज गेंदबाजों की, तो अभी भी एक ऐसा आक्रमण देखने को नहीं मिला है जो निरंतर रूप से तेज गेंदबाजी करते हुए विकेट चटकाए और जिसकी फिटनेस हर अगली सीरीज में जवाब ना दे। ऐसी स्थिति में भारतीय टीम को युवा तेज गेंदबाजों की जरूरत है और दिग्गज भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इस मुश्किल को दूर करने के लिए युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर दावा किया है।

दिनेश कार्तिक के मुताबिक प्रसिद्ध कृष्णा एक सफल गेंदबाज के रूप में सामने आए हैं। कार्तिक ने कहा कि कर्नाटक के तेज गेंदबाज 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकने की क्षमता रखते हैं।

ये भी पढ़िएः भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

कार्तिक ने कहा, "कृष्णा का गेंदबाजी करने का तरीका शानदार है, वे निश्चित रूप से हर मैच में आपको दो से तीन विकेट निकाल के देंगे। वहीं, उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में किया। उन्होंने वहां भी तीन विकेट झटके। वह वाकई में एक अच्छे गेंदबाज हैं।"

कृष्णा ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में डेब्यू किया और कर्नाटक के इस तेज गेंदबाज ने 9.5 ओवर में 59 रन देकर तीन विकेट लेकर खेल में वापसी की।

दिनेश कार्तिक के अलावा पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने भी प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कृष्णा को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की टीम में मौका दिया जाना चाहिए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच फरवरी में वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है। (ये भी पढ़ेंः भारत-वेस्टइंडीज वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, यहां देखें पूरी टीम)

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर