संजना गणेशन की मेहंदी में छिपा है वर्ल्‍ड कप 2019 का खास कनेक्शन, क्‍या जानते हैं आप?

Jasprit Bumrah weds Sanjana Ganesan: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए। इस जोड़ी ने गोवा में निजी रिश्‍तेदारों के बीच शादी की।

jasprit bumrah and sanjana ganesan
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन 

मुख्य बातें

  • जसप्रीत बुमराह ने स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए
  • बुमराह और संजना ने गोवा में एक निजी समारोह में शादी की
  • संजना गणेशन के हाथ में लगी मेहंदी का 2019 विश्‍व कप से गहरा नाता है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के सुपरस्‍टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन को अपना हमसफर बना लिया। बुमराह-गणेशन ने गोवा में एक निजी समारोह में करीबियों के बीच सात फेरे लिए। इस स्‍टार कपल ने जब शादी की घोषणा की तो जल्‍द ही सोशल मीडिया पर इनके फोटो और वीडियो छाने लगे। हाल ही में इस जोड़ी के हल्‍दी और मेहंदी समारोह के कई अनदेखे फोटो सोशल मीडिया पर छाए।

इनमें से एक फोटो वायरल हो गया है। बुमराह की पत्‍नी संजना ने एक हाथ से पेंट किया हुआ लहंगा पहना था, जो मोती और सेक्विन से सजा हुआ था। मजेदार बात यह है कि संजना के मेहंदी समारोह का 2019 विश्‍व कप से गहरा कनेक्‍शन है। संजना के मेहंदी की डिजाइन में 2019 विश्‍व कप का लोगो है और इस बात का पता सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही चल गया। 

एक ट्विटर यूजर ने फोटो का डिजाइन शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'वर्ल्‍ड कप इसलिए क्‍योंकि इनकी मुलाकात विश्‍व कप के दौरान हुई।' बुमराह की पत्‍नी संजना गणेशन भारत की लोकप्रिय खेल प्रेजेंटर में से एक हैं। संजना गणेशन 2019 विश्‍व कप के दौरान कवरेज पर मौजूद थीं। संजना और बुमराह के शादी से पहले के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे व अंतिम टेस्‍ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके अलावा वह भारत और इंग्‍लैंड के बीच जारी पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं हैं। अब बुमराह का आगामी वनडे सीरीज में लौटना मुश्किल है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि जसप्रीत बुमराह आईपीएल द्वारा सीमित ओवर एक्‍शन में लौटेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर