ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, स्टोइनिस के बाद अब वॉर्नर भी चोटिल

David Warner injured in 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे के दौरान सिडनी में चोटिल हो गए। ये ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका लगा है।

David Warner injured
David Warner injured  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2020
  • ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर सीरीज को मुट्ठी में किया
  • ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका लगा, अब डेविड वॉर्नर हुए चोटिल

नई दिल्लीः रविवार को सिडनी में खेले गए भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दिए गए 390 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम 338 रन ही बना सकी और 51 रनों से मैच गंवा दिया। इसके साथ ही तीन मैचों की इस सीरीज में मेजबान टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। बेशक ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली लेकिन उनको एक झटका भी लगा। डेविड वॉर्नर के रूप में।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को एक और बड़ा झटका लगा है। उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को ग्रोइन की चोट लगी है और वो मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "डेविड वार्नर को चोट लगी है। उनका रात को स्कैन होगा।" वॉर्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे। उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी।

वो शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी। तभी वह चोटिल हुए थे। मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से करहा रहे थे। ऑस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे। वार्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

स्टोइनिस भी चोटिल

गौरतलब है कि इससे पहले सीरीज के पहले मुकाबले में ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस भी चोटिल हो गए थे। उनको हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। लेकिन वॉर्नर की चोट ऑस्ट्रेलिया के लिए ज्यादा बड़ा झटका है क्योंकि आने वाले दिनों में वो टी20 और टेस्ट सीरीज में भी टीम के अहम खिलाड़ी होंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर