सीपीएल 2020: मुंबई इंडियन्स का दिग्गज बना शाहरुख खान की टीम का कप्तान

CPL 2020 Kieron Pollard will lead Trinbago Knight Riders: आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की टीम के अहम खिलाड़ी किरोन पोलार्ड कैरेबियन प्रीमियर लीग में शाहरुख खान की टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की कमान संभालेंगे।

Kieron Pollard
किरोन पोलार्ड 

मुख्य बातें

  • सीपीएल 2019 में ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में किरोन पोलार्ड ने संभाली थी त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की कमान
  • वर्तमान में पोलार्ड वेस्टइंडीज की टीम की सीमित ओवरों के भी हैं वो कप्तान
  • 18 अगस्त से शुरू हो रहे नए सीजन के लिए टीम मैनेजमेंट ने किया है ये फैसला

पोर्ट ऑफ स्पेन: इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी किरोन पोलार्ड कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के अगले सीजन में शाहरुख खान के मलिकाना हक वाली त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम की कमान संभालंगे। पोलार्ड ने पिछले सीजन ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभाली थी और उसे प्लेऑफ तक पहुंचाया था। 2017 और 2018 में टीम को खिताब दिलाने वाले ब्रावो चोट के कारण पिछले सीजन खेल नहीं पाए थे।

ऐसे में टीम प्रबंधन ने पोलार्ड को टीन का कप्तान बनाए रखने का निर्णय किया है। पोलार्ड वर्तमान में वेस्टइंडीज की वनडे और टी-20 टीम के भी कप्तान हैं। टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वैंकी मैसूर ने टी एंड टी गर्जियन से कहा, हम इस बात से खुश हैं कि पोलार्ड जो वेस्टइंडीज के कप्तान हैं, वो हमारे कप्तान हैं। ब्रावो हर साल मेरे पास आकर कह रहे थे कि हम कप्तानी किसी और को दे दें क्योंकि हम सिर्फ खेलने पर ध्यान देना चाहते हैं। मैं उनसे हमेशा कहता था कि तब तक नहीं जब तक मैं तैयार नहीं हूं और वो समय आ चुका है वह पोलार्ड की कप्तानी में खेलने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, दोनों अच्छे दोस्त हैं और वो दोनों हमें सीपीएल जीतने का अच्छा मौका देंगे। ब्रावो ने कहा है कि वह पोलार्ड की कप्तानी में पहले भी खेल चुके हैं। सीपीएल का अगला सीजन 18 अगस्त से शुरू हो रहा है।

अगली खबर