CPL 2020: किरोन पोलार्ड ने खेली धमाकेदार पारी, एक हाथ से जड़े दो छक्के[VIDEO]

Kieron Pollard hit two one handed sixes: त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान किरोन पोलार्ड ने फॉर्म में वापसी करते हुए बारबाडोस ट्राइडेंट के खिलाफ एक हाथ से दो छक्के जड़ दिए।

 Kieron Pollard
किरोन पोलार्ड( साभार CPL) 

मुख्य बातें

  • किरोन पोलार्ड ने बारबाडोस ट्राइडेंट के खिलाफ खेली धमाकेदार पारी
  • अपनी पारी के दौरान जड़े 4 छक्के और एक चौका
  • चौथे विकेट के लिए डैरेन ब्रावो के साथ की 98 रन की नाबाद साझेदारी

त्रिनिदाद: त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान किरोन पोलार्ड रविवार को बाराबाडोस ट्राइडेंट के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर अपने फॉर्म में वापसी का बिगुल बजा दिया है। पोलार्ड रविवार को अपने जाने पहचाने रंग में नजर आए और महज 17 गेंद में 41 रन जड़ दिए। इस पारी के दौरान पोलार्ड ने चार गगनचुंबी छक्के और एक चौका लगाए। उन्होंने दो छक्के तो एक हाथ से ही जड़ दिए। 

पोलार्ड जब बल्लेबाजी करने उतते तब नाइट राइडर्स की टीम ने 13 ओवर में 3 विकेट पर 87 रन बना लिए थे। कोलिन मुनरो 30 गेंद में 50 रन की धमाकेदार पारी खेलकर पवेलियन वापस लौट चुके थे। ऐसे में पोलार्ड ने डैरेन ब्रावो के साथ मिलकर धमाकेदार बल्लेबाजी की। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 42 गेंद में 98 रन की साझेदारी हुई। दोनों ने आखिरी पांच ओवर में 77 रन जड़ दिए। पोलार्ड का साथ देते हुए डैरेन ब्रावो ने 36 गेंद में 54 रन की पारी खेली और इस दौरान चार चौके और चार छक्के जड़ दिए। 

पोलार्ड ने पारी के दौरान दो छक्के एक हाथ से जड़े। उन्होंने इस तरह पहला छक्का 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिचेल सेंटनर के खिलाफ जड़ा। गेंद उनके बल्ले पर लगकर मिडऑफ की दिशा में बाउंड्री के पार चली गई। इसके बाद उन्होंने 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर पॉल रीफर को अपना शिकार बनाया और गेंद को मिडऑन की दिशा में एक हाथ से सीधे बाउंड्री के पार पहुंचा दिया। पोलार्ड का बल्ला इस पारी से पहले खामोश था और केवल 10 और 5* रन की पारी खेल सके थे। 

त्रिनबागो के बल्लेबाजों ने ट्राइडेंट के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते मैदान पर चौकों छक्कों की बारिश कर दी। अपनी पारी में नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने 11 छक्के और 15 चौके जड़े। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर