CPL 2020: विकेट का ऐसा शानदार जश्न, क्रिकेट के मैदान पर शायद ही पहले दिखा हो[VIDEO] 

गयाना अमेजन वॉरियर्स के स्पिनर केविन सिंक्लेयर ने गुरुवार को मिचेल सेंटनर के विकेट का शानदार तरीके से जश्न मनाया। अमूमन क्रिकेट के मैदान पर ऐसा देखने को कम ही मिलता है।

Kevin Sinclair
केविन सिंक्लेयर( साभार CPL) 

मुख्य बातें

  • केविन सिंक्लेयर ने शानदार अंदाज में मनाया सेंटनर के विकेट का जश्न
  • सिंक्लेयर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 23 रन देकर लिया एक विकेट
  • विकेट लेने के बाद सिंक्लेयर की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

त्रिनिदाद: फुटबॉल के मैदान पर गोल करने के बाद खिलाड़ी तरह तरह की कलाबाजियों दिखाकर दर्शकों के सामने अपनी खुशी का इजहार करते हैं और जश्न मनाते हैं लेकिन क्रिकेट के मैदान पर ऐसा होता बहुत कम या ना के बराबर ही दिखता है। हालांकि दुनियाभर के गेंदबाजों का विकेट लेने के बाद खुशी का इजहार करने का अपना सिग्नेचर स्टाइल रहा है जिससे खिलाड़ियों को पहचाना जाता रहा है। चाहे वो शोएब अख्तर का मिराज सेलिब्रेशम हो या शेनन कॉट्रेल का सैल्यूट। सेलिब्रेशन के ये तरीके प्रशंसकों के दिलों पर जगह बना पाने में सफल रहे हैं। 

लेकिन गुरुवार को सीपीएल 2020 में बारबाडोस ट्राइडेंट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए मुकाबले में बारबाडोस के स्पिन गेंदबाज केविन सिंक्लेयर ने अपने सेलिब्रेशन के अनोखे अंदाज से सबका दिल जीत लिया। ये वाकया बारबाडोस की पारी के 16वें ओवर में हुआ। उस वक्त कीवी ऑलराउंडर मिचेल सेंटनर सिक्लेयर के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवीं गेंद पर सेंटनर गच्चा खा गए और उनकी गिल्लियां बिखर गईं। ऐसे में सिंक्लेयर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

सेंटरन को बोल्ड करने के बाद सिक्लेयर पहले तो भागे और फुटबॉल खिलाड़ियों के अंदाज में हवा में दो गुलाटिंयां खाकर सबका दिल जीत लिया। उन्होंने जिम्नास्टिक के खिलाड़ियों की तरह शानदार संतुलन बनाया। कॉमेंट्रेटर्स भी उनकी शानदार गेंदबाजी के बाद जिम्नास्टिक कैपेबिलिटी को देखकर फूले नहीं समा रहे थे। 

सिंक्लेयर ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 23 रन देकर 1 विकेट लिया। बारबाडोस की टीम गयाना की शानदार गेंदबाजी के खिलाफ पस्त हो गई और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 89 रन बना सकी। जीत के लिए 90 रन के लक्ष्य को गयाना ने 6 विकेट और 43 गेंद रहते हासिल कर लिया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर