क्रिस गेल ने बताया क्या हुआ जब पाकिस्तान में उनके पास अचानक वेस्टइंडीज से फोन आया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Mar 03, 2021 | 00:15 IST

Chris Gayle on his return to international cricket: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल की वेस्टइंडीज टीम में दोबारा एंट्री हो गई है। कैसे उनको पाकिस्तान में कॉल आया और क्या बातचीत हुई। गेल ने खुद बयां किया।

Chris Gayle
क्रिस गेल (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्रिस गेल की वेस्टइंडीज टी20 टीम में वापसी
  • गेल ने बताया कि पाकिस्तान में उनके पास कॉल आया था
  • फोन पर क्या बातचीत हुई इसके बारे में दिग्गज बल्लेबाज ने बताया

नई दिल्लीः दुनिया में घूम-घूम कर लीग्स में खेलने वाले वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए पाकिस्तान में थे जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए कॉल किया गया। विंडीज और श्रीलंका के बीच चार मार्च से टी20 सीरीज होनी है जिसके लिए गेल का नाम भी शामिल किया गया है।

2012 और 2016 टी20 विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे गेल ने कहा कि उनकी नजरें तीसरी बार टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतने पर लगी हुई हैं। क्रिकबज के अनुसार गेल ने कहा, "जब मेरे पास कॉल आया और पूछा गया कि क्या मैं खेलने के इच्छुक हूं। मैंने कहा, हां में विंडीज के लिए खेलना चाहता हूं। मेरा दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए ही धड़कता है। मैं इस वक्त विंडीज के लिए किसी भी चीज को ठुकराने वाला नहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं पाकिस्तान से वापस आया और टीम से जुड़ा। हमें टीम में एकजुटता रखनी होगी और मुझे भरोसा है कि हम टी20 ट्रॉफी जीत सकते हैं।"

मैंने संन्यास लेने  के बारे में सोचा था लेकिन..

गौरतलब है कि गेल ने कहा था कि वह 2019 विश्व कप के बाद वनडे से संन्यास ले लेंगे कि टूर्नामेंट के बाद वह अपनी बात से पलट गए थे। उन्होंने स्वीकार किया था कि वह फिलहाल फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

गेल ने कहा, "मैंने खेल से संन्यास लेने के बारे में सोचा था लेकिन लोगों ने कहा कि नहीं आप मत जाओ औत जितना खेल सकते हो खेलो। इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं खेलूंगा। मैंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के बारे सोचा और जितना हो सके लोगों का मनोरंजन करने के बारे में विचार किया।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर