बीसीसीआई पर लगा गंभीर आरोप, चैनल का दावा- भारतीय बोर्ड के सामने भिगी बिल्‍ली बना हुआ है सीए

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 30, 2020 | 23:55 IST

India vs Australia: चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है। चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करके प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है।

bcci
बीसीसीआई 

मुख्य बातें

  • क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद बढ़ा
  • चैनल 7 ने कहा कि भारतीय बोर्ड से डरा हुआ है क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया
  • चैनल 7 ने कहा कि क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्‍मान नहीं करता

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है। इसने यह भी कहा कि सीए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से 'डरा हुआ' है। 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' के अनुसार चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है। चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करके प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है।

सेवन वेस्ट मीडिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की बजाय दिन रात के टेस्ट के साथ सीरीज का आगाज करना था, जो अब एडीलेड में 17 दिसंबर से खेला जायेगा। उन्होंने कहा, 'यह शर्मनाक है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्मान नहीं करता और बीसीसीआई के आगे भीगी बिल्ली बना हुआ है। वह बीसीसीआई से डरता है।'

चैनल का कहना है कि सीए के आला अधिकारी बीसीसीआई और दूसरे घरेलू प्रसारण साझेदार फॉक्‍सटेल की मर्जी से चल रहे हैं। चैनल ने कहा कि वह दौरे के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के संदर्भ में सीए, बीसीसीआई, फॉक्स्टेल और प्रदेश सरकारों के अधिकारियों के बीच हुए ईमेल देखना चाहता है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर