डेविड वॉर्नर की चोट पर केएल राहुल के इस कमेंट से भड़के क्रिकेट फैंस, पूछा- 'कहां गई स्पोर्ट्समैन स्पिरिट?'

KL rahul on David Warner's injury: डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे। उन्हें चोट की वजह से सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर होना पड़ा है।

David Warner KL Rahul
डेविड वॉर्नर और केएल राहुल   |  तस्वीर साभार: AP

शानदार फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ आखिरी वनडे और टी20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर दूसरे वनडे में भारत की पारी के चौथे ओवर में फील्डिंग करते समय घायल हो गए थे। उन्हें ग्रोइन की चोट लगी है। वहीं, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब भारतीय उपकप्तान केएल राहुल से वॉर्नर की चोट पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसे जवाब दिया, जिससे क्रिकेट फैंस भड़क गए। दरअसल, राहुल ने कहा कि अगर वॉर्नर लंबे समय तक अपनी टीम से बाहर रहती हैं तो यह टीम इंडिया के लिए अच्छा होगा। राहुल का यह कमेंट कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी का इजहार करते हुए स्पोर्ट्समैन स्पिरिट (खेल भावना) की याद दिलाई।

'कोई चोटिल होने पर कैसे मजाक कर सकता है'

केएल राहुल के बयान पर एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है भारतीय उपकप्तान को बेहतर ह्यूमर का पता होना चाहिए। मेरा मतलब है कि एक खिलाड़ी चोटिल हुआ है और कोई इसपर कैसे मजाक कर सकता है। इन तरह के बयान देने के बजाय अच्छी तरह खेलें। दूसरे यूजर ने कहा कि केएल राहुल एक स्पोर्ट्समैन हैं। वह चाहते हैं कि डेविड वॉर्नर लंबे समय तक चोटिल ही रहें। खेल भावना कहां है? तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि राहुल ने यह बयान भले ही हलके-फुलके अंदाज में दिया हो लेकिन फिर भी अच्छी बात नहीं है। हमें ऑस्ट्रेलियाई टीम को टक्कर देने के लिए अपने खेल के स्तर को ऊंचा करना चाहिए, ना कि उनके खिलाड़ियों के चोटिल होने की उम्मीद करनी चाहिए। 


ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी है। डेविड वॉर्नर ने भारत के खिलाफ शुरुआती दो वनडों में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। उन्होंने पहले मैच में 69 और दूसरे मुकाबले में 83 रन की पारी खेली। वॉर्नर के बाहर होने के बाद डी आर्सी शॉर्ट को टी20 सीरीज के लिए कंगारू टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि वॉर्नर अपना रिहैबिलिटेशन शुरू करने के लिये घर लौट चुके हैं। वह 17 दिसंबर से एडीलेड में शुरू होने वाले शुरुआती टेस्ट के लिए फिटनेस हासिल करने की कोशिश में जुटे हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर