भविष्यवाणीः पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बड़ा दावा, बताया टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में कौन सी चार टीमें पहुंचेंगी

Brad Hogg's prediction for India in T20 World Cup 2021: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया का क्या होगा, तमाम भारतीय फैंस इस समय ये जानना चाहते होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने टूर्नामेंट को लेकर अपना दावा सामने रखा है।

T20 World Cup 2021: Prediction for Indian cricket team
T20 World Cup 2021: भारतीय टीम को लेकर भविष्यवाणी (BCCI) 
मुख्य बातें
  • टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहेगा?
  • पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने भारतीय टीम को लेकर किया बड़ा दावा
  • हॉग ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को भी दी चेतावनी, जल्द हो सकती है बाहर

ICC T20 WC 2021 Predictions: पहला टी20 विश्व कप खिताब अपने नाम करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। पहला खिताब जीते 14 साल हो चुके हैं और टीम इंडिया इस बार विराट कोहली की कप्तानी में प्रबल दावेदार भी नजर आ रही है। क्या भारतीय टीम विराट की कप्तानी में भी वो कर दिखाएगी जो 2007 में धोनी की कप्तानी में कर दिखाया था? इस बार विश्व कप सेमीफाइनल में कौन सी चार टीमें पहुंचेंगी? इन्हीं सवालों को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने बड़ा दावा किया है।

यहां क्लिक करके जानिए भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच इंडिया में कब और कहां देख सकते हैं

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के साथ 24 अक्टूबर को टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड का आगाज भी हो जाएगा। सुपर-12 राउंड में दो ग्रुप होंगे, दोनों ग्रुप में 6-6 टीमें होंगी जिसमें से 2-2 टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी। आखिर भारतीय टीम का टी20 विश्व कप में कैसा हाल होगा और किन टीमों की किस्मत चमक सकती है, इस पर बात करते हुए ब्रैड हॉग ने कहा है कि भारतीय टीम टॉप-4 टीमों में रहेगी और सेमीफाइनल जरूर खेलेगी।

टीम इंडिया को लेकर क्या कुछ कहा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर दीप दासगुप्ता के साथ उनके यू-ट्यूब कार्यक्रम 'डीप-पोइंट' में बातचीत के दौरान ब्रैड हॉग ने कुछ खास भविष्यवाणियां कीं। उन्होंने सेमीफाइनल लाइन-अप को लेकर कहा, "मेरे हिसाब से जो चार टीमें टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली हैं, वो ग्रुप-1 से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज होंगी, जबकि ग्रुप-2 से भारत और पाकिस्तान अंतिम-4 में जगह बनाएंगी।"

पाकिस्तान को लेकर दिया एक और बयान

ब्रैड हॉग ने पाकिस्तान के विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने का अनुमान तो लगाया है लेकिन साथ ही ये भी कहा कि, "अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाना है तो उसे रविवार को भारतीय टीम को हराना होगा तभी आगे की उम्मीदें बनेंगी। अगर भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया तो न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल की जंग पेचीदा हो सकती है। अगर पाकिस्तान पहला मैच भारत के खिलाफ हार गई, तो मुझे नहीं लगता कि वे आगे बढ़ पाएंगे।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर