कम रन बनाने के बावूजद पाकिस्तान जीता तो बाबर आजम ने दिया ये बयान, पोलार्ड बोले- इस खिलाड़ी के ओवर पड़ गए भारी

West Indies vs Pakistan 2nd T20I: पाकिस्तान ने दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज की टीम को हरा दिया। जानिए मैच के बाद दोनों टीमों के कप्तान ने क्या कुछ कहा?

West Indies vs Pakistan 2nd T20I
पाकिस्तान ने दूसरा टी20 जीत लिया।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान ने दूसरा टी20 में वेस्टइंडीज को हराया
  • पाकिस्तान ने 4 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ली
  • पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था

गुयाना: पाकिस्तान ने शनिवार को वेस्टइंडीड के खिलाफ दूसरे टी20 अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान ने गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में करीबी मुकाबले में वेस्टइंडीज को 7 रन से हराया। पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत के बावजूद बड़ा स्कोर खड़ा नहीं किया, लेकन फिर भी टीम हासिल करने में कामयाब रही। पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (51) और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (46) की पारियों के दम पर 8 विकेट गंवाकर 157 रन बनाए। वहीं, वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 150 रन जुटाए। विंडीज के लिए निकोलस पूरन (नाबाद 62) शानदार बल्लेबाजी की पर टीम को जिता नहीं सके।

कप्तान बाबर आजम ने दिया ये बयान

दूसरा टी20 जीतने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि बारिश के बाद हमने 10-15 रन कम  बनाए। लेकिन यह एक अच्छी जीत रही। गेंदबाजों ने वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। इसका पूरा श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है। बैक टू बैक विकेट गिरने के कारण हमने मोमेंटम खो दिया था। हम 170 का स्कोर खड़ा करने की फिराक में थे। यह एक ऐसा एरिया है, जिसमें हम अगले कुछ मैचों में सुधार करने की कोशिश करेंगे। आजम ने मैच में शानदार गेदंबाजी करने वाले अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज की तारीफ की। हफीज ने 4 ओवर में 6 रन देकर एक विकेट चटकाया। आजम ने कहा कि पावरप्ले में उन्होंने (हफीज) जिस तरह गेंदबाजी की, उससे उनका अनुभव दिखा। उन्होंने जिस तरह की गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं।

विंडीज को हफीज के ओवर पड़ गए भारी

वहीं, हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि मेजबान टीम को हफीज के ओवर भारी पड़ गए, जिनमें बहुत कम रन बने। पोलार्ड ने कहा कि सोचा था कि 170-180 बहुत ज्यादा हो जाएगा मगर जिस तरह से हमारे गेंदबाजों ने आखिरी 10 ओवरों में वापसी की, वो अच्छा था। गेंदबाजों के लिए नमी, स्विंग थी और ग्रिप थी। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने एंगल का और विकेट का ज्यादा इस्तेमाल किया। हफीज 4 ओवर में जो 6 रन दिए, उससे बहुत असर पड़ा। पीछे मुड़कर देखते तो कह सकते हैं कि हम कुछ सिंगल निकाल सकते थे। हमारे खिलाड़ियों ने पूरे मैच में कड़ी टक्कर दी। हालांकि, हमें अंत में हार नसीब हुई, लेकिन जैसे लड़ाई को जारी रखा, वो प्रभावशाली था। पाकिस्तान ने चतुराई के साथ अपने लेग स्पिनरों का प्रयोग किया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर