अमिताभ बच्‍चन ने 'दादा' से पूछा, आपके इंतजार कराने की बहुत आदत है? गांगुली ने सुनाया मजेदार किस्‍सा

Sourav Ganguly answer to Amitabh Bachchan: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्‍चन को देर से आने का किस्‍सा सुनाया। दादा ने बताया क्‍यों स्‍टीव वॉ को इंतजार कराया।

sourav ganguly and virender sehwag in kbc shandar shukravar
केबीसी शानदार शुक्रवार में सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग  

मुख्य बातें

  • सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत की
  • सौरव गांगुली से अमिताभ बच्‍चन ने देर से आने की आदत का सवाल किया
  • सौरव गांगुली ने स्‍टीव वॉ को टॉस के लिए इंतजार कराने का मजेदार किस्‍सा सुनाया

मुंबई: मौजूदा बीसीसीआई अध्‍यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली व पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत की। शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने केबीसी शानदार शुरूआत में टीम इंडिया के दोनों पूर्व ओपनर्स का जोरदार स्‍वागत किया। सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने केबीसी शानदार शुक्रवार में आने के कारण बताए। गांगुली के सीट पर बैठते ही अमिताभ बच्‍चन ने सवाल किया कि 'दादा' बताया गया है कि आपकी हमेशा देर से पहुंचने की आदत है? आज तो हमने आपका नाम लिया और आप समय पर आ गए। तो ये क्‍या माजरा है?

इस पर सौरव गांगुली ने जवाब दिया कि मेरी देर से पहुंचने की आदत नहीं है। कोई कुछ बोलता भी है, तो आप विश्‍वास मत कीजिएगा। इस पर सहवाग ने कहा कि अरे दादा, वो स्‍टीव वॉ वाला किस्‍सा पूछ रहे हैं। तब गांगुली ने बताया कि वो जानबूझकर देरी नहीं की थी। तब मेरा ब्‍लेजर नहीं मिल रहा था। गांगुली ने कहा, 'वो देरी नहीं हुई थी। मेरा ब्‍लेजर नहीं मिल रहा था। हम पर बहुत दबाव था क्‍योंकि पहला टेस्‍ट हार गए थे। मैं घबराया हुआ था। मेरे मैनेजर ने कहा कि टॉस का टाइम हो गया है। मैंने कहा ब्‍लेजर नहीं मिल रहा है।'

पूर्व भारतीय कप्‍तान ने आगे कहा, 'जब ब्‍लेजर नहीं मिल रहा था, तब किसी ने कहा कि स्‍टीव वॉ मैदान पर टॉस के लिए पहुंच गए हैं। तब मैंने किसी का भी ब्‍लेजर पहना और टॉस कराने चला गया। स्‍टीव वॉ को मैच जीतने की इतनी जल्‍दी थी कि वो टॉस के समय से पांच मिनट पहले ही पहुंच गया।' गांगुली ने बताया कि उनकी देर से कहीं भी पहुंचने की आदत नहीं है, लेकिन ये वो किस्‍सा है, जिसने उनकी छवि ही ऐसी बना दी है।

सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने कौन बनेगा करोड़पति शानदार शुक्रवार में काफी मस्‍तीभरे किस्‍से साझा किए। इस दौरान गांगुली ने 2002 नेटवेस्‍ट ट्रॉफी फाइनल का किस्‍सा भी सुनाया, जिसमें उन्‍होंने सहवाग को जो-जो कहा, वो बात दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने नहीं मानी। गांगुली ने कहा कि वीरू किसी की बात नहीं मानता। गांगुली और सहवाग ने पलटकर अमिताभ बच्‍चन से फिल्‍म के डॉयलॉग भी बुलवाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर