इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तानियो की पोल खोली, खाना दिखाकर बेइज्ज्ती की

Alex Hales: पाकिस्‍तान सुपर लीग में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड का प्रतिनिधित्‍व करने वाले एलेक्‍स हेल्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खराब क्‍वालिटी के खाने की फोटो शेयर की है।

alex hales
एलेक्‍स हेल्‍स 

मुख्य बातें

  • एलेक्‍स हेल्‍स ने पीएसएल में मिले खराब क्‍वालिटी खाने का फोटो पोस्‍ट किया
  • इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्‍स हेल्‍स ने पीसीबी का मजाक उड़ाया
  • कोविड-19 मामले बढ़ने के कारण पीएसएल तुरंत प्रभाव से स्‍थगित किया गया

लाहौर: पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को कोविड-19 मामले बढ़ने के कारण पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे एडिशन को तत्‍काल प्रभाव से अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया है। पीसीबी ने यह फैसला आयोजक समिति और टीम मालिक व प्रबंधन के साथ बैठक करने के बाद लिया। यह बैठक अगले दिन हुई जब तीन कोविड-19 पॉजिटिव मामले की रिपोर्ट सामने आई।

क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के बल्‍लेबाज टॉम बेंटन, कराची किंग्‍स के फील्डिंग कोच कामरान खान और इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के फवाद अहमद टेस्‍ट में पॉजिटिव निकले। यही वजह रही कि क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स और इस्‍लामाबाद यूनाइटेड का मुकाबले सहित लीग के शेष कार्यक्रम को स्‍थगित करने का फैसला लिया गया।  अपने आधिकारिक बयान में पीसीबी ने कहा कि सात पॉजिटिव मामलों के बाद पीएसएल 2021 स्‍थगित किया गया है। टूर्नामेंट 20 फरवरी से शुरू हुआ और स्‍थगित होने से पहले 34 में से केवल 14 मैच खेले गए। 

पीसीबी ने अपनी आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, '20 फरवरी को शुरू हुई प्रतियोगिता में कोविड-19 के सात मामले सामने आने के बाद यह फैसला लिया गया। पीसीबी तुरंत बदम उठाकर सभी हिस्‍सा लेने वालों की सुरक्षा का ख्‍याल रखना चाहता है। छह टीमों के लिए पीसीबी पीसीआर टेस्‍ट, वैक्‍सीन और एकांतवास सुविधा मुहैया कराएगा।'

एलेक्‍स हेल्‍स ने पीसीबी की मजे ली

पीएसएल का स्‍थगित होना पर्याप्‍त नहीं था कि इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्‍स हेल्‍स ने पीसीबी के जख्‍मों पर नमक छिड़क दिया। पीएसएल 2021 में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड का प्रतिनिधित्‍व करने वाले एलेक्‍स हेल्‍स ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिसमें दिखाया कि उन्‍हें खराब क्‍वालिटी का खाना दिया गया था। फोटो में दिख रहा है कि दो अंडे टोस्‍ट के साथ दिए गए है, जिस पर पैकेट तक नहीं है।

खाने में परेशानी यह थी कि एलेक्‍स हेल्‍स को अंडे की उम्‍मीद नहीं थी। अंडे की क्‍वालिटी भी अच्‍छी नहीं थी और इसी वजह से हेल्‍स ने इस कमी को उजागर करने का फैसला किया।

बहरहाल, पीएसएल का पिछला एडिशन भी कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द हो गया था। टूर्नामेंट प्‍लेऑफ से ठीक पहले स्‍थगित हुआ था। नवंबर में पीसीबी ने सफल रूप से पीएसएल 2020 का आयोजन कराया। पीसीबी को उम्‍मीद है कि पीएसएल 2021 में भी इसी तरह भाग्‍य साथ दे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर