ऑस्‍ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, बांग्‍लादेश दौरे पर नहीं जाएगा टीम का सबसे प्रमुख खिलाड़ी

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 25, 2021 | 22:51 IST

Aaron Finch ousted of Bangladesh tour: ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बांग्‍लादेश दौरे पर जाना है। मगर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के कप्‍तान आरोन फिंच इस दौरे पर नहीं जा सकेंगे।

mitchell marsh and aaron finch
मिचेल मार्श और आरोन फिंच 

मुख्य बातें

  • आरोन फिंच ऑस्‍ट्रेलिया के बांग्‍लादेश दौरे पर नहीं जाएंगे
  • आरोन फिंच चोटिल होने के बाद से वेस्‍टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज से बाहर हो गए हैं
  • आरोन फिंच अपने घर लौटेंगे और क्‍वारंटीन पूरा करने के बाद सर्जरी करा सकते हैं

बारबाडोस: ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ शेष दौरे और बांग्लादेश के साथ आने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। फिंच को विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं।

अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्वकप की प्राथमिकता को देखते हुए फिंच स्वदेश वापस लौटेंगे और 14 दिनों के क्वारंटीन पीरियड को पूरा करने के बाद उनकी सर्जरी हो सकती है।

फिंच ने कहा, 'मुझे दुख है कि मैं घर वापस लौट रहा हूं। बांग्लादेश जाने से बेहतर यही होगा क्योंकि मैं वहां खेल नहीं पाऊंगा। जरूरत पड़ने पर मेरी सर्जरी हो सकती है, जिसके बाद विश्व कप को देखते हुए रिकवरी भी शुरू करनी है।'

फिंच टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्लान के मुख्य खिलाड़ी हैं। चयनकर्ताओं के लिए फिलहाल सबसे बड़ी चिंता यह है कि फिंच की अनुपस्थिति में बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम की कमान कौन संभालेगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर