Raju Srivastava Net Worth 2022: करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे कॉमेडी के बादशाह, कार कलेक्शन भी शानदार

Raju Srivastava Net Worth, Property, Income, Cars, Bikes 2022: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत कई दिनों से खराब थी। उनकी हालत देख फैंस और परिवारजन चिंता में थे।

Raju Srivastava Net Worth 2022: Property, Monthly Salary
Raju Srivastava Net Worth 2022: कितनी संपत्ति के मालिक थे कॉमेडी के बादशाह?  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव भारत की सबसे प्रमुख हस्तियों में से एक हैं।
  • राजू श्रीवास्तव 58 वर्ष के थे।
  • अभिनेता को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था।

Raju Srivastava Net Worth 2022: भारत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का एम्स में निधन हो गया है। राजू लंबे समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था और कई दिनों से उनका इलाज चल रहा था। राजू श्रीवास्तव कॉमेडियन होने के साथ- साथ अभिनेता और पॉलिटिशियन भी थे। 25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्में श्रीवास्तव हमेशा से कॉमेडियन बनने की ख्वाहिश रखते थे। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था। वह बिग बॉस सीजन (Bigg Boss) तीन में भी प्रतिभागी रह चुके हैं।

इतनी संपत्ति के मालिक थे राजू
कॉमेडियन बहुत लंबे समय से काम कर रहे थे और रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग 15 से 20 करोड़ रुपये थी। हालांकि, उनकी कमाई के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कथित तौर पर वे एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करते थे। 

सलमान की 'मैंने प्यार किया' में नजर आए थे राजू श्रीवास्तव, दाऊद इब्राहिम पर कॉमेडी करने पर मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी

कार कलेक्शन
कॉमेडियन के पास इनोवा के साथ ऑडी क्यू7 (Audi Q7) थी, जिसकी कीमत 82.48 लाख रुपये थी। श्रीवास्तव के पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज (BMW 3 Series) भी थी, जिसकी कीमत 46.86 लाख रुपये है।

नहीं रहे Raju Srivastav: HM शाह बोले- कॉमेडियन का था अलग अंदाज, CM योगी ने कहा- यकीन ही नहीं हो रहा कि...

राजू की मासिक इनकम (Raju Srivastava Income) - रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन हर महीने 5 से 10 लाख रुपये कमाते थे। राजू ने मंच पर और फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार के रूप में अपनी कॉमिक टाइमिंग से लाखों दिल जीते। दिल का दौरा पड़ने के बाद, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और वह इस वेंटिलेटर पर थे। उनकी हालत नाजुक थी। राजू श्रीवास्तव का कानपुर में भी एक घर है, जहां उनका परिवार रहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर