Bhopal:भोपाल में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह' में कार सवार ने लोगों को कुचला, देखें ये Video

bhopal car rammed into people viral video: भोपाल में बजरिया तिराहे के करीब दुर्गा विसर्जन के दौरान छत्तीसगढ़ के जशपुर जैसा ही हादसा सामने आया है जिसमें एक कार चालक ने लोगों के उपर कार चढ़ा दी।

bhopal car viral video
भोपाल में दुर्गा विसर्जन के दौरान छत्तीसगढ़ के जशपुर जैसा ही हादसा सामने आया है   |  तस्वीर साभार: Twitter

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' में शामिल लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया था बाद में कार के ड्राइवर को पकड़ा गया और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया था, इस घटना के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी ऐसा ही हादसा सामने आया है जिसमें एक कार सवार ने कार बैक की जिसकी चपेट में लोग आ गए हैं।

'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' के लिए जा रहे लोगों को एक कार ने कुचल दिया इस हादसे में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं, घटना भोपाल रेलवे स्टेशन के समीप बजरिया तिराहे के करीब की है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, इसमें देखा गया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए लोग जा रहे हैं तभी एक कार बेहद तेजी से बैक होती दिख रही है।

इस दौरान रैली में भगदड़ मच गई लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते देखे गए इस दौरान भगदड़ में लोग घायल हो गए इन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भ​र्ती कराया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कार में दो से तीन लोग सवार हैं, भोपाल पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है और वो घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

छत्तीसगढ़ में भी 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' के दौरान हुआ था बड़ा हादसा

गौर हो कि अभी 15 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के जशपुर में बड़ा हादसा हुआ था, यहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में शामिल लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था, हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हुए थे, कार से गांजा बरामद हुआ लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, गुस्साई भीड़ ने कार में आग लगा दी थी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर