Yamini Singh and Nirahua Bhojpuri Song: यामिनी सिंह निरहुआ के प्यार में हुई पागल, 40 लाख बार देखा गया गाना

भोजपुरी
Updated Nov 29, 2020 | 08:59 IST

Ek Ber E Raja Ankhiya ke Sojha Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा यामिनी सिंह एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा गाने में निरहुआ के प्यार में डूबी हैं और उनके साथ डांस और रोमांस के सपने देख रही हैं।

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। आए दिन उनका पुराना गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए नजर आता है। इन दिनों उनका गाना एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा इंटरनेट पर सुर्खियों में बना हुआ है।

 एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा गाने में निरहुआ आम्रपाली दूबे के साथ नहीं बल्कि यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस एक्ट्रेस के साथ भी निरहुआ को खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने में यामिनी सिंह निरहुआ के प्यार में डूब गई हैं और उनके साथ रोमांस के सपने देख रही हैं। गाने में आप यामिनी सिंह को कभी लाल रंग के शॉट्स और कभी नीले रंग के सिंगल पीस में हॉट अदाओं को देख होश खो बैठेंगे।

गाने को अब तक 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है। लिरिक्स संतोष पुरी ने दिया है। म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। गाने को निरहुआ की सुपरहिट फिल्म लल्लू की लैला से लिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर