खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ रिलीज, 6 साल बाद शानदार कमबैक

भोजपुरी
Updated Apr 13, 2021 | 19:33 IST

खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े का नया गाना रिलीज होते ही हिट हो गया है। यह गाना रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही यू-ट्यूब पर छा गया है।

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ आज  रिलीज  हुआ। यह काफी वायरल हो रहा है। इस गाने ने महज 4 घंटे में 2 मिलियन व्‍यूज के आंकड़ें को पार कर लिया है। चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर गाना ‘बंगलनिया’ आदिशक्ति फिल्‍म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे अब तक 2,207,587 व्‍यूज मिल चुका है। इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6 साल बाद पाखी हेगड़े ने भोजपुरी गाने में वापसी की है, वो भी खेसारीलाल यादव के साथ है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है।

गाना ‘बंगलनिया’ को लेकर खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े बेहद एक्‍साइटेड हैं। इस गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि आजकल व्‍यवस्‍तता इतनी है कि 6 दिनों से सो नहीं पाया हूं। लेकिन आज जो मेरा गाना रिलीज हुआ है, जिसको मिले आपके प्‍यार से मेरे अंदर एनर्जी आ गई है। उन्‍होंने बताया कि 6 साल बाद पाखी हेगड़े ने कमबैक किया। उन्‍हें लगता था कि भोजपुरी में क्‍या करूं। खुद का बिजनेस उनका बहुत है। उसमें वो बिजी थी। लेकिन इस गाने में बिजली की तरह‍ डांस कर रहीं थी। 6 साल बाद भी भोजपुरी और भोजपुरी भाषा के लिए कमाल का जुनून देखने को मिला। मैंने उनके साथ पहली बार काम किया।

वहीं, पाखी ने कहा कि मैं इस गाने को लेकर बहुत एक्‍साइटेएड हूं। हमने परसों गाना का शूट किया और आज ही रिलीज हो गया है। ये भोजपुरी लोगों का प्‍यार है कि गाने को 2 मिलियन व्‍यूज मिले हैं। आपसे अपील है कि जल्‍दी – जल्‍दी हमारे गाने को 10 मिलियन बना दीजिए। खेसारीलाल यादव के साथ मैंने पहली बार काम किया है और बहुत मजा आया। यह बहुत प्‍यारा गाना है। मैं जैसा किरदार चाहती थी, वैसा ही था।

गाना ‘बंगलनिया’ को खेसारीलाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप का है। म्‍यूजिक रौशन सिंह का है। वीडियो डायरेक्‍टर आशीष सत्‍यार्थी हैं। कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल और बॉबी जैक्‍सन हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर