Bhojpuri Karwa Chauth Songs: करवा चौथ पर Aamrapali Dubey और Monalisa का सुपरह‍िट भोजपुरी गीत

भोजपुरी
Updated Nov 04, 2020 | 10:34 IST

Karwa Chauth ke Bhojpuri Geet : करवा चौथ के पावन पर्व पर आम्रपाली दूबे के कबहु ना साथ छूटे गाने को सुनकर अपने पति के लंबी उम्र की कामना करें। ये गाना पुराना होकर भी ह‍िट है।

करवा चौथ का पर्व सुहागिनियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। इस दिन महिलाएं भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा अर्चना कर निर्जला उपवास रखती हैं और रात को चंद्र देव के दर्शनों के बाद ही व्रत खोलती हैं। ऐसे मौके पर हम आपके लिए आम्रपाली दुबे का सुपरहिट गाना कबहु ना साथ छूटे लेकर आए हैं।

कल्पना और पमेला जैन की आवाज में आम्रपाली के इस गाने को सुन आप अपने पति के लंबी उम्र की कामना कर सकते हैं और करवा चौथ पूजा के विधि विधान जान सकते हैं। गाने में आम्रपाली दूबे 16 श्रृंगार के साथ भगवान शिव और माता पार्वती की भक्ति में लीन हैं और हाथ में जलता हुआ दीपक लेकर भगवान शिव से अपने पति निरअहुआ के लंबी उम्र की कामना करती नजर आ रही हैं।

गाने में पति के खुशी के लिए माता पार्वती और शिव जी से प्रार्थन करती हुई आम्रपाली दूबे येलो और ब्लू रंग की बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माथे पर टीका, बालों में गजरा और हाथों में भरी भरी चूड़ियां उनके रूप को निखार रही हैं।

वहीं दूसरी ओर हाथों में चूड़ियां, बालों में गजरा और पिंक और गोल्डन रंग की बॉर्डर वाली साड़ी में मोनालीसा भी बेहद सुंदर लग रही हैं। गाने में दोनों ही दिनेश लाल यादव निरअहुआ के लिए व्रत रखती हैं। गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव जी ने ल‍िखे हैं जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर