‘माथा फेल हो गईल’ में दो अभिनेत्रियों के साथ निरहुआ ने किया रोमांस    

भोजपुरी गाना
Updated Jul 31, 2019 | 19:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मोनालिसा ने अपनी शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी और उनका असली नाम अन्तरा बिस्वास है। उन्होंने अबतक लगभग 125 भोजपुरी फ़िल्में की हैं। मोनालिसा फ़िलहाल स्टार प्लस के शो नज़र में मोहना नाम के डायन का रोल कर रही हैं।

Dinesh Lala Yadav Nirahua
भोजपुरी गाना। 

नई दिल्ली : दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी के टॉप अभिनेता हैं। दिनेश लाल सिंगर होने के साथ-साथ एक सफल अभिनेता भी हैं। पिछले कुछ सालों से दिनेश लाल ने लगातार हिट फिल्में दी हैं। खासकर 'निरहुआ' सीरीज की इनकी फिल्में काफी सफल मानी जाती हैं। इनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद की जाती है। दिनेश लाल उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले हैं। 

‘माथा फेल हो गईल’ निरहुआ का बहुत पॉपुलर गाना है और इसे लगभग 6 करोड़ लोगों ने अब तक देखा है। यह उनकी फिल्म राजा बाबू में फिल्माया गया था। राजा बाबू साल 2015 की काफी सफल फिल्म थी। इस फिल्म में निरहुआ ने एक सीधे साधे देसी आदमी का किरदार किया था जो शहर जाकर खूब पैसा कमाना चाहता है और एक सुंदर लड़की से शादी करना चाहता है। उसके घर वाले जबरन उसकी शादी करा देते हैं और वह जब शहर में जाता है तो एक गेम शो में बहुत पैसे जीत जाता है, वहां उसे एक लड़की मिलती है जिससे उसको प्यार हो जाता है और राजा उससे भी शादी करके घर ले आता है। इस फिल्म में गाँव की  दुल्हन के किरदार में आम्रपाली दुबे थीं और शहर की लड़की के रोल में मोनालिसा थीं। यह गाना इन्हीं दो हीरोइन के बीच  में फंसे हीरो का बयान है।

आपको बता दें कि मोनालिसा ने अपनी शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी और उनका असली नाम अन्तरा बिस्वास है। उन्होंने अबतक लगभग 125 भोजपुरी फ़िल्में की हैं। मोनालिसा फ़िलहाल स्टार प्लस के शो नज़र में मोहना नाम के डायन का रोल कर रही हैं। यह शो काफी पॉपुलर है और टीआरपी चार्ट में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करता है। मोनालिसा बिगबॉस सीजन 10 की हिस्सा थीं और शो के तुरंत बाद बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से शादी कर ली थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर