आम्रपाली दुबे की हॉट अदाओं और शानदार डांस-मूव्स से सजे ये भोजपुरी गाने, दर्शकों का लूट लेते हैं दिल

भोजपुरी गाना
Updated Jul 22, 2019 | 12:31 IST | मनोज भावुक

भोजपुरी की खूबसूरत और दिलकश अभिनेत्री आम्रपाली दुबे दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी फिल्में और उनके गाने रिलीज़ होते ही छा जाते हैं।

Amrapali Dubey with Nurahua
Amrapali Dubey with Nurahua 

Amrapali Dubey Songs: भोजपुरी की खूबसूरत और दिलकश अभिनेत्री आम्रपाली दुबे दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी फिल्में और उनके गाने रिलीज़ होते ही ऑडियंस का बम्पर समर्थन पाकर हिट हो जाते हैं। आम्रपाली दुबे अमूमन दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ ही फ़िल्में करती हैं लेकिन वह आइटम सांग्स और अतिथि भूमिकाओं में अन्य सुपरस्टार जैसे पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ भी स्क्रीन शेयर करती रहती हैं। उनका पवन सिंह की फिल्म सत्या में किया गया आइटम नम्बर ‘राते दिया बुता के’ यूट्यूब पर 262 मिलियन व्यूज पा चुका है।

आम्रपाली दुबे के ऊपर फिल्माए गए फिल्मों की गानों की तुलना में आइटम नम्बर ज्यादा वायरल और हिट होते हैं। इसकी वजह आम्रपाली के शानदार डांस-मूव्स और मादक अदाएं हैं जो भोजपुरी दर्शक खूब चाव से देखते हैं। यह बात दीगर है कि इन गानों के बोल अधिकांशतः द्विअर्थी या बच्चों के सुनने लायक नहीं होते।

आम्रपाली दुबे ने खेसारीलाल यादव की फिल्म में भी एक आइटम नम्बर किया जो काफी पॉपुलर है। गाने का टाइटल है ‘मरद अभी बच्चा बा’। यह गाना खेसारीलाल और काजल राघवानी की फिल्म दुल्हिन गंगा पार के में फिल्माया गया है जिसके डायरेक्टर असलम शेख हैं। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव की बेटी कीर्ति यादव ने भी चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया है। यह गाना अबतक 12 करोड़ लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म आशिक आवारा का एक गाना ‘जाड़ के जोगाड़ कर के जा’ भी आम्रपाली के हॉट मूव्स वाले गानों की लिस्ट में शामिल है।  इस गाने का फिल्मांकन काफी खूबसूरती से किया गया है। गाने में लाइट्स और रंग-सज्जा का सुंदर प्रयोग है जो भोजपुरी की फिल्मों में कम ही देखने को मिलता है हालाँकि गाने का अर्थ और विषय द्विअर्थी ही है लेकिन परदे में रहकर लिखा गया है।

ऐसा ही एक गाना ‘मरद को भूल जाओगी’ पवन सिंह की फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया में भी फिल्माया गया है। आम्रपाली इस गाने में पवन सिंह के साथ ठुमके लगाते दिख रही हैं। यह गाना भी 40 मिलियन व्यूज के करीब पहुंच चुका है।

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे ने हिंदी के छोटे परदे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ शो में सुमन का मुख्य किरदार निभाने के बाद, आम्रपाली ने जीटीवी के शो सात फेरे में भी दिखीं। उन्होंने 2014 में भोजपुरी फिल्मों की तरफ रुख किया और निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी से डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म ही काफी सफल हुई और उनकी तथा निरहुआ की जोड़ी की फ़िल्में लगातार सफल होने लगीं.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर