Republic Day Special: गणतंत्र दिवस पर वायरल हुआ पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'भारत के शान', देखें वीडियो

Republic Day special Bhojpuri Song: 26 जनवरीअगस्‍त यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर यूट्यूब पर तमाम देशभक्ति गाने छाए हुए हैं। इसी बीच पवन सिंंह का भोजपुरी गाना 'भारत के शान' खूब देखा जा रहा है।

Pawan Singh Republic Day special song
Pawan Singh Republic Day special song 

Republic Day special Bhojpuri Song: 26 जनवरीअगस्‍त यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर यूट्यूब पर तमाम देशभक्ति गाने छाए हुए हैं। इसी बीच पवन सिंंह का भोजपुरी गाना 'भारत के शान' खूब देखा जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा ऐसा कोई मौका नहीं चूकता जिस पर गाना ना बनता हो। पवन सिंह का ये गाना खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। 

गाने में पवन सिंह देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत नजर आ रहे हैं। यह गाना पवन सिंह की एलबम Bharat Ke Shan Kashmir Hamar Jaan का है जिसके बोल हैं कश्‍मीर हमार जान हावे हो। इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है और उन्‍हीं पर इसे फ‍िल्‍माया गया है। इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं।

इससे पहले एक गाना तिरंगा वायरल हुआ था। यह गाना भोजपुरी फ‍िल्‍म वॉन्‍टेड का है जिसे छोटे बाबा ने गाया है। गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक तिरंगा झंडा हवा में उड़ रहा होता है और उसे जमीन पर गिरने से बचाने के लिए पवन सिंह दौड़ लगाते हैं। काफी दौड़ने के बाद वह उस झंडे को नीचे गिरने से बचा लेते हैं। गाने को अब तक एक करोड़ 29 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर