Pawan Singh Personal Life: दूसरी बार टूटने वाली है पवन सिंह की शादी, 26 मई को तलाक की अर्जी पर सुनवाई

Bhojpuri Actor Pawan Singh Personal Life: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पवन अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी के 4 साल बाद तलाक लेने वाले हैं। पवन ने तलाक के लिए आरा कोर्ट में अर्जी दे दी है, जिस पर अब 26 मई को सुनवाई होगी।

Pawan singh
भोजपुरी एक्टर पवन सिंह 
मुख्य बातें
  • प्रोफेशन में हिट तो पर्सनल में फ्लॉप हैं पवन सिंह
  • 2018 में पवन सिंह ने ज्योति से की थी दूसरी शादी
  • ज्योति ने पवन पर लगाया दो बार गर्भपात कराने का आरोप

Pawan Singh Divorce From Second Wife: भोजपुरी सिनेमा जगत में पावरस्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह इंडस्ट्री के बेस्ट हीरो और सिंगर हैं। पवन सिंह ने ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि देश-विदेश में पहचान हासिल की। आज वह इतने पॉपुलर हैं कि किसी पहचान के मोहताज नहीं। पवन की फिल्मों और गानों को लेकर फैंस के बीच खूब क्रेज होता है और उनकी फिल्में या सॉन्ग रिलीज होते ही हिट हो जाती है। इसलिए उन्हें इंडस्ट्री का हिट मशीन कहा जाता है। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में भले ही पवन हिट रहे हों लेकिन उनकी निजी जिंदगी फ्लॉप है। यही कारण है कि पवन अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। फिलहाल पवन सिंह दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

चर्चा और विवादों में रही पवन की पर्सनल लाइफ

पवन सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, सुपरस्टार पवन अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा और विवादों में रहें। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह का रिश्ता जगजाहिर है। एक वक्त पवन और अक्षरा के बीच खूब नजदीकियां थी। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन पवन ने अचानक शादी रचा ली। अक्षरा ने पवन पर आरोप लगाया कि वह शादी के बाद भी उनके साथ संबंध रखना चाहते थे। इतना ही नहीं अक्षरा ने पवन के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई। अक्षरा ने पवन सिंह पर शराब पीकर मारपीट करने और करियर बर्बाद कर देने की धमकी देने का आरोप लगाया।

लव लाइफ के बाद पवन की शादीशुदा जिंदगी भी आराम ने नहीं गुजरी। उनकी पहली पत्नी नीलम ने शादी के कुछ महीने बाद ही आत्महत्या कर ली। हालांकि इस खबर की चर्चा जितनी जोर-शोर से हुई, उतनी ही जल्दी मामला शांत भी हो गया और इसके बाद पवन ने ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी रचा ली। अब ज्योति सिंह से भी पवन सिंह तलाक लेने वाले हैं।

शादी के 4 साल बाद ज्योति सिंह से तलाक लेंगे पवन

पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी 2018 में परिवार वालों की मर्जी से हुई थी। ज्योति उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली है। ज्योति के साथ कुछ समय तक पवन सिंह की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से गुजरी लेकिन फिर अनबन शुरू हो गई। खबरों की माने तो ज्योति कुछ समय से अपने मायके में ही रह रही है। ज्योति के वकील विष्णु धर पांडेय ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पवन सिंह पत्नी ज्योति के साथ मारपीट करते थे। उन्होंने कहा कि पवन ने ज्योति का दो बार अबॉर्शन भी कराया।

पवन सिंह चाहते हैं ज्योति से तलाक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पवन दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक चाहते हैं। उन्होंने अक्टूबर 2021 में बिहार के आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। इस मामल में 28 अप्रैल को सुनवाई हुई, जिसमें पवन नहीं पहुंचे थे लेकिन ज्योति कोर्ट पहुंची थी। कोर्ट में ज्योति की पेशी हुई। इसके बाद जज ने तलाक पर अगली सुनवाई के लिए 26 मई की तारीख दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर