आज Bhojpuri की फेमस एक्ट्रेस है Lalu Yadav की गोद में बैठी ये मासूम बच्ची, क्‍या आप जानते हैं इसका नाम?

Bhojpuri Actress Akshara Singh with Lalu Prasad Yadav : लालू प्रसाद यादव की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी गोद में भोजपुरी सिनेमा की एक दिग्‍गज अदाकारा नजर आ रही है।

Bhojpuri Actress Akshara Singh with Lalu Prasad Yadav
Bhojpuri Actress Akshara Singh with Lalu Prasad Yadav  

मुख्य बातें

  • बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
  • लालू यादव की ये तस्‍वीर भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा अक्षरा सिंंह ने साझा की है
  • तस्‍वीर में अक्षरा सिंंह काफी छोटी नजर आ रही हैं और लालू यादव की गोद में बैठी हैं

Bhojpuri Actress Akshara Singh with Lalu Prasad Yadav: बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी गोद में भोजपुरी सिनेमा की एक दिग्‍गज अदाकारा नजर आ रही है। यह तस्‍वीर हाल ही में लालू प्रसाद यादव के जन्‍मदिन के मौके पर खुद भोजपुरी सिनेमा की उस दिग्‍गज अदाकारा ने साझा की है। तमाम फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह अदाकारा कौन है लेकिन जब उसके अकाउंट पर जाकर फैंस ने छानबीन की तो पता चला कि वह मशहूर भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह हैं। 

अक्षरा सिंह ने लालू प्रसाद यादव के जन्‍मदिन पर एक तस्‍वीर शेयर की। इस तस्‍वीर में अक्षरा बेहद छोटी नजर आ रही हैं और लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। तस्‍वीर में लालू प्रसाद यादव भी काफी यंग दिख रहे हैं। अक्षरा सिंह की इस तस्‍वीर को अब तक लाखों फैंस पसंद कर चुके हैं और इंटरनेट पर ये तस्‍वीर जबरदस्‍त वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर को साझा करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा- जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ cutaa दादू! ईश्वर आपको स्वस्थ रखें!  

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सर्वाधिक लोकप्रिय और सर्वाधिक फीस लेने वाली अदाकारा हैं। उनकी दीवानगी फैंस में बॉलीवुड अदाकाराओं जैसी ही है। वह एक साल में कई कई फ‍िल्‍मों में काम करती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ भोजपुरी फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa) में नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर (Majanuaa Trailer) रिलीज हुआ था। वहीं अक्षरा सिंह हाल ही में कई म्‍यूजिक वीडियो में नजर आई हैं। उनका गाना ‘इ प्यार ह कि जादू ह’ (E Pyar Ha Ki Jadu Ha) यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर