Kajal Raghwani Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने 'जाबले जगल बनी' में काजल राघवानी की हॉट अदाएं, खेसारी संग आईं नजर

Kajal Raghwani and Khesari lal bhojpuri song: यूट्यूब पर भोजपुरी स‍िनेमा की हॉट अदाकारा काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना छाया हुआ है।

Kajal Raghwani and Khesari lal bhojpuri song
Kajal Raghwani and Khesari lal bhojpuri song 

Kajal Raghwani and Khesari lal bhojpuri song: यूट्यूब पर भोजपुरी स‍िनेमा की हॉट अदाकारा काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना छाया हुआ है। इस गाने का टाइटल है 'जाबले जगल बनी'। इस गाने को लेकर फैंस में इस कदर दीवानगी देखी जा रही है कि यह Youtube Top Trend में पहुंच गया है। यह गाना यूट्यूब पर भोजपुरी स‍िनेमा के सर्वाधिक देखे गए गानों की लिस्‍ट में शुमार है। 

फिल्म 'संघर्ष' का यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस गाने ने यूट्यूब पर अब तक 123 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस गाने में काजल राघवानी अपनी हॉट अदाओं से खेसारी लाल पर जादू चलाती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनका अंदाज देख फैंस भी कम घायल नहीं हो रहे। लाल और नीले रंग के लहंगे में काजल बेहद दिलकश और बोल्ड नजर आ रही हैं। 

इस गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है जबकि गाने के बोल प्यारेलाल यादव कवि जी ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। यह गाना साल 2018 में रिलीज हुआ था और अब यह व्‍यूज के मामले में कीर्तिमान रच रहा है। 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जुगलबंदी भोजपुरी सिनेमा में काफी हिट है। दोनों ने दर्जनों फ‍िल्‍मों और गानों में साथ काम किया है। 16 साल की उम्र में एक्ट्रेस बनने वाली काजल राघवानी ने गुजराती फिल्मों से शुरुआत की थी। उन्‍हें पहली फिल्म से ऐसा नाम मिला की एक के बाद एक 25 से अधिक गुजराती फिल्में की। काजल ने 2013 में भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा मुजरिम' से डेब्यू किया था। ये मूल रूप से महाराष्ट्र की हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर