कभी निरहुआ के घर में नहीं थी साइकिल, अब इस आलीशान घर में रहते हैं दिनेश लाल यादव, देखें अंदर की तस्‍वीरें

Dinesh Lal Yadav aka Nirahua House Photos: ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘बॉर्डर’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘राजा बाबू’ और ‘निरहुआ चलल ससुराल’ जैसी कई फिल्मों से छाने वाले निरहुआ अपने परिवार के साथ गाजीपुर के एक शानदार घर में रहते हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Dinesh Lal Yadav aka Nirahua House Photos
Dinesh Lal Yadav aka Nirahua House Photos 
मुख्य बातें
  • दिनेश लाल यादव निरहुआ को आज कौन नहीं जानता।
  • आज दिनेश लाल यादव काफी लग्‍जरी लाइफ स्‍टाइल जी‍ते हैं
  • दिनेश लाल यादव निरहुआ के पास मुंबई में शानदार फ्लैट है

Nirahua House Photos: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को आज कौन नहीं जानता। वह भोजपुरी सिनेमा का सबसे लोकप्रिय नाम हैं। हालांकि आजकल उन्‍हें राजनीति का चस्‍का लगा हुआ है और वो मोदी-योगी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। आज दिनेश लाल यादव काफी लग्‍जरी लाइफ स्‍टाइल जी‍ते हैं जबकि वो कभी दो वक्त का खाना भी नहीं जुटा पाते थे। पिता मजदूरी करते थे और परिवार का पेट पालना भी मुश्किल था। लेकिन निरहुआ ने संघर्ष किया और कड़ी मेहतन के बल पर वो मुकाम पाया जो सबको नसीब नहीं होता। 

आज दिनेश लाल यादव आलीशान घर और कई महंगी गाड़ियों तक के मालिक हैं। निरहुआ का बचपन कोलकाता में बीता, उस समय वो झोपड़पट्टी में रहते थे। निरहुआ आज एक फिल्म के 50 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं और आप उनका घर देख लेंगे तो आपकी आंखें खुली रह जाएंगी। निरहुआ के पास मुंबई में शानदार फ्लैट है। साल 2021 में ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, निरहुआ की कुल संपत्ति 7.5 करोड़ रुपए है। 

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘बॉर्डर’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘राजा बाबू’ और ‘निरहुआ चलल ससुराल’ जैसी कई फिल्मों से छाने वाले निरहुआ अपने परिवार के साथ गाजीपुर के एक शानदार घर में रहते हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Also Read: औरत के लुक पर ट्रोल हुए दिनेश लाल यादव निरहुआ, यूजर्स बोले- 'यादवन की नाक कटाए हो'

यह तीन मंजिला घर समस्‍त सुख सुविधाओं से युक्‍त है। इस घर का लिविंग रूम काफी जबरदस्‍त है जिससमें  व्हाइट और ब्राउन कलर का इंटीरियर है। मैचिंग कुशन और पर्दे और भरपूर रोशनी इस जगह को खास बनाती है। 

निरहुआ के घर के लिविंग रूम में बड़ी टीवी लगी है। टीवी के पास ही उन्होंने अपने सभी अवॉर्ड्स रखे हैं। वहीं डाइनिंग एरिया में ब्लैक मार्बल के टेबल और क्रीम-ब्लैक कुर्सियां लगी हैं साथ ही फर्श सफेद रंग का है। डायनिंग एरिया के पास ही मंदिर है जिसमें गणेश जी की मूर्ति लगी है। 

इस घर में कई सारे बेडरूम हैं लेकिन जो निरहुआ का रूम है वह काफी लग्‍जरी है। उन्हें अक्सर अपने कमरे में हार्मोनियम बजाते हुए देखा गया है। इस घर में रीडिंग एरिया, हरा भरा लॉन है जो इसकी खूबसूरती को बढ़ा देता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर