Bhojpuri Gana: शिल्‍पी राज के नए भोजपुरी गाने 'ललकी घघरिया' ने मचाई धूम, यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो

यूट्यूब पर आए दिन नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं लेकिन ऐसे कलाकार कम हैं जिनके गाने धूम मचाते हैं। शिल्‍पी राज भोजपुरी सिनेमा का ऐसा नाम हैं जिनके गानों का फैंस को इंतजार रहता है।

Bhojpuri song 2022
Bhojpuri song 2022 

यूट्यूब पर आए दिन नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं लेकिन ऐसे कलाकार कम हैं जिनके गाने धूम मचाते हैं। शिल्‍पी राज भोजपुरी सिनेमा का ऐसा नाम हैं जिनके गानों का फैंस को इंतजार रहता है। यूट्यूब पर शिल्‍पी राज का नया गाना ललकी घघरिया रिलीज हो गया है और आते ही धूम मचा रहा है। 

शिल्‍पी राज के इस गाने में अदाकारा लाल रंग का पोल्‍का डॉट्स वाला फ्रॉक पहनकर डांस कर रही हैं और अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं। गाने में उनके साथ अविनाश सिंह भी हैं। गाने के बोल हैं- सज धज के जब पहिने हम ललकी घघरिया। गाने में भोजपुरी अदाकारा का जलवा काफी जबरदस्‍त नजर आ रहा है। अपनी अदाओं से वो फैंस का दिल जीत रही हैं, वहीं उनका डांस भी कमाल का है।

शिल्‍पी राज और अविनाश सिंह के नए भोजपुरी गाने को कुछ ही घंटे में छह हजार से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी ये गाना देखा जा रहा है। तमाम फैंस ने वीडियो के नीचे कमेंट कर इस गाने की प्रशंसा की है। कुछ समय पहले इस गाने का प्रोमो जारी हुआ था, तभी से फैंस को इसके रिलीज होने का इंतजार था।

इससे पहले भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह के साथ शिल्पी राज का गाना रोवतानी माथा पटक-पटक कर यूट्यूब पर जमकर सुना गया था। गाने में दीक्षा शर्मा नजर आई थीं। गाने के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं। वहीं, इसका म्यूजिक रोशन हेगड़े ने दिया है। गाने को आप स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।   

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर