Shilpi Raj Song: तपती गर्मी में राहत दे रहा शिल्पी राज का गाना ‘स्प्राइट’, देखें वीडियो

Shilpi Raj Bhojpuri Song: शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘स्प्राइट’ हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया। शिल्पी के हर गाने की तरह इस गाने को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। भीषण गर्मी के बीच शिल्पी का गाना ‘स्प्राइट’ लोगों को पसंद आ रहा।

sprite song
शिल्पी राज गाना स्प्राइट   |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • स्प्राइट गाने को यूट्यूब पर मिल रहे खूब व्यूज
  • भीषण गर्मी में स्प्राइट गाने से लोगों को मिली राहत
  • हिट हुआ शिल्पी राज का गाना स्प्राइट

Shilpi Raj Bhojpuri Song Sprite: शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं। उन्होंने भोजपुरी में सबसे ज्यादा गाना गाए हैं। शिल्पी के गाने खूब पसंद किए जाते हैं और रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। शिल्पी ने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे जाने माने भोजपुरी सिंगर्स के साथ कई भोजपुरी गाने को आवाज दे चुकी हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में शिल्पी राज ने बतौर सिंगर अपनी खास पहचान हासिल की। इन दिनों यूट्यूब पर शिल्पी का गाना ‘स्प्राइट’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इस गाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

भीषण गर्मी में राहत दे रहा गाना ‘स्प्राइट’

शिल्पी राज के सॉन्ग ‘स्प्राइट’ को प्रचंड गर्मी के बीच रिलीज किया गया। मौसम को देखते हुए यह गाना और भी फेमस हो गया। रिलीज होते ही यूट्यूब पर गाना ट्रेंड करने लगा। गर्मी में तापमान भले ही बढ़ा हुआ है। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि स्प्राइट गाने से लोगों को राहत मिल रही है। यही कारण है कि गाने को बार-बार देखा जा रहा है। स्प्राइट गाने को शिल्पी राज के साथ दीपक दिलकश ने भी आवाज दी है। गाने को दीपक दिलदार और सोना पांडेय पर फिल्माया गया है। दोनों की केमिस्ट्री और डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल बबुआ भुवन ने लिखे हैं और इसे म्यूजिक दिया है दीपक दिलकश ने। स्प्राइट गाने के निर्देशक चिंटू बिहारी हैं और इसकी कोरियोग्राफी विकी डीएस ने की है। स्प्राइट गाने को यूट्यब पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें स्प्राइट गाने का वीडियो-

MMS को लेकर चर्चा में रही शिल्पी राज

बता दें कि कुछ समय पहले शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया था। जिस कारण इन दिनों शिल्पी राज गूगल पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। हालांकि एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने अपने बयान में कहा कि, उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने सभी से इस वीडियो को शेयर ना करने की भी अपील की।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर