Bhojpuri Movies Funny Names: बड़े मजेदार और अलग हैं इन भोजपुरी फिल्मों के नाम, छूट जाएगी हंसी

Bhojpuri Films Funny Names: फिल्म चाहे किसी भी भाषा में हो, हर फिल्म का एक नाम होता है। भोजपुरी फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। लेकिन भोजपुरी फिल्मों के नाम काफी अजीबोगरीब होते हैं, जिसे सुनकर लोगों की हंसी छूट जाएगी।

Bhojpuri Film Name
Bhojpuri Film Name  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी फिल्मों के नाम में ही होता है असली मसाला
  • मजेदार और अजीबोगरीब होते हैं भोजपुरी फिल्मों के नाम
  • भोजपुरी फिल्मों की कहानी, डायलॉग और गाने के साथ नाम भी होते हैं मजेदार

Bhojpuri Movies Funny and Different Names: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और सभी रीजनल भाषाओं की फिल्मों के नाम होते हैं। जिस तरह एक इंसान की पहचान उसके नाम के साथ होती है उसी तरह किसी भी फिल्म की पहचान भी उसके नाम से ही होती है। नाम की घोषणा के साथ ही फिल्म की चर्चा तेज हो जाती है और दर्शकों के बीच उस फिल्म को लेकर उत्साह देखने को मिलता है। बात करें भोजपुरी फिल्मों की तो, अब बॉलीवुड की ही तरह भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी दर्शकों के बीच खूब देखने को मिलता है। अब भोजपुरी फिल्में केवल भोजपुरिया क्षेत्र तक ही सीमित नहीं रह गई बल्कि हिंदी के दर्शकों के बीच भी भोजपुरी फिल्में काफी पसंद की जाती है।  

भोजपुरी फिल्में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। भोजपुरी फिल्मों के कलाकार भी खूब पॉपुलर होते जा रहे हैं। साथ ही भोजपुरी फिल्मों की कहानी, डॉयलॉग और गाने का अलग ही लेवल होता है। लेकिन असली मसाला तो भोजपुरी फिल्मों के नाम में होता है। बात करें भोजपुरी फिल्मों के नाम की तो, फिल्मों के मजेदर और अजीबोगरीब नाम सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी। साथ ही आप यह भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगी कि अरे भाई आखिर ऐसा नाम क्यों रखा और इसका मतलब क्या है। दरअसल भोजपुरी फिल्मों के अजब-गजब नाम फिल्म हिट कराने के लिए रखे जाते हैं। ऐसे में फिल्म का नाम सुनकर ही दर्शक आकर्षित हो जाते हैं।

चलिए देखते हैं भोजपुरी के सबसे मजेदार और फनी नाम वाली फिल्मों की लिस्ट

 सुहागरात चोरवा के साथ (Suhagraat Chorwa ke sath)

अजीबोगरीब नाम वाली यह भोजपुरी फिल्म एक्शन, कॉमेडी, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर है। 'सुहागरात चोरवा के साथ' फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। इसमें किशन कुमार, प्रिया सिंह, गोपाल राय, संजय वर्मा, राज करन, सुभाष यादव, ज्योतिका, कृष्णा सिंह, अवधेश उज्जैन जैसे कलाकार नजर आए थे।

ससुरा बड़ा पईसावाला (Sasura Bada Paisawala)  

मनोज तिवारी और रानी चटर्जी की सुपरहिट फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाल’ 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ रानी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म इतनी हिट रही थी कि 17 साल बाद इसी नाम के साथ एक और फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाल 2 भी बनाई गई।

थानेदार रसीली (Thanedar Rasilli)

रिंकू घोष की फिल्म थानेदार रसीली कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म ग्रीनलीव्स के बैनर तले बनाई गई। फिल्म के निर्देशन राकेश सिह भदौरिया है।

एक बिहारी सौ पे भारी (Ek Bihari Sau Pe Bhari)

बिहार के लोगों द्वारा यह कहावत अक्सर कहते हुए सुना जाता है। लेकिन यह सिर्फ कहावत नहीं है बल्कि इस पर फिल्म भी बन चुकी है। फिल्म में जुबलीस्टार निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी नजर आई थी।

तोहरे कारन गइल भंइसिया पानी में (Tohre Karan Gail Bhasiya Pani Me)

गई भैंस पानी में कहावत तो आपने जरूर सुना होगा। लेकिन भोजपुरी फिल्म ‘तोहरे कारन गइल भंइसिया पानी में’ का फनी नाम सुनकर आप जरूर लोटपोट हो जाएंगे। ये फिल्म पवन सिंह की रोमांटिक फिल्मों में एक है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर