Anara Gupta Photo: CD स्कैंडल का शिकार हो चुकीं हैं एक्ट्रेस अनारा गुप्ता, बोल्ड तस्वीरों से मचाती हैं तहलका

Bhojpuri Actress Anara Gupta Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता म्यूजिक में अपने सिजलिंग मूव्स और सोशल मीडिया पर अपने सिजलिंग लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंअनारा उन भोजपुरी एक्ट्रेस में से हैं जो सीडी स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं।

Bhojpuri Actress Anara Gupta
Bhojpuri Actress Anara Gupta  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी, हिंदी और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं अनारा
  • कई विवादों से जुड़ चुका है अनारा का नाम
  • बोल्डनेस को लेकर खूब मशहूर हैं अनारा गुप्ता

Bhojpuri Actress Anara Gupta Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। 15 साल की उम्र में ही अनारा ने मिस जम्मू का खिताब अपने नाम किया। सोशल मीडिया पर आए दिन अनारा अपनी बोल्ड और सिजलिंग फोटो-वीडियो को लेकर छाई रहती हैं। फैंस के बीच ग्लैमर लुक को लेकर अनारा खूब मशहूर हैं। लेकिन इन दिनों अनारा गुप्ता के चर्चे काफी ज्यादा हैं। इसका कारण है अनारा की बोल्ड तस्वीरें। हाल ही में अनारा ने एक के बाद एक अपनी कई बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। नजर डालते हैं अनारा की उन तस्वारों पर जो सबसे ज्यादा वायरल हुईं।

भोजपुरी के साथ साउथ फिल्मों में भी अनारा का जलवा

अनारा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनारा जल्द ही रितेश पांडे के साथ फिल्म ‘अतीत-एक प्रेम कथा’ में नजर आएंगी। अनारा भोजपुरी के साथ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साउथ फिल्मों में अनारा की एंट्री भोजपुरी से पहले हो चुकी थी।

अनारा के जीवन पर बन चुकी है फिल्म

2004 में अनारा गुप्ता एक सीडी स्कैंडल सामने आया, जब उनकी आपत्तिजनक सीडी बाजार में पहुंची तो अनारा खूब चर्चा में आ गईं।अनारा ने दावा किया कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। लेकिन फॉरेंसिक रिपोर्ट में क्लियर हुआ सीडी में नजर आने वाली लड़की अनारा ही है। इस सीडी का असर कुछ सालों तक अनारा के करियर पर भी पड़ा। अनारा के साथ ही उनके परिवार वालों को भी इस सीडी को लेकर कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अनारा के जीवन से जुड़े इस सबसे बड़े विवाद पर तीन साल बाद एक फिल्म बनी, जिसका नाम ‘मिस अनारा’ था। इस फिल्म में अनारा के जीवन से जुड़े कई वाकयों को दिखाया गया।

कई विवादों से जुड़ा अनारा का नाम

अनारा की निजी जिंदगी काफी विवादों से घिरी रही। 2004 में सीडी स्कैंडल के कुछ सालों बाद अनारा पर 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगा। ये मामला एक फिल्म में निवेश को लेकर था। जिन लोगों से ठगी हुई थी उन्होंने पांच लोगों पर ठगी का आरोप लगाया। इसमें अनारा गुप्ता का नाम भी शामिल था।

इंस्टाग्राम पर राज करती हैं अनारा

अनारा गुप्ता अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर राज करती हैं। इंस्टाग्राम पर अनारा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। आए दिन अपने नए और स्टाइलिश लुक से अनारा फैंस को इंप्रेस करती रहती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर