Ravi Kishan: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 400 फीट की खाई में गिरने वाले थे रवि किशन, यूं बची थी जिंदगी

Bhojpuri Actor Rav Kishan: एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन ने अपनी जिंदगी से जुड़े सबसे बड़े हादसे का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि वे 400 फीच की ऊंचाई से गिरने वाले थे, फिर कैसे उनकी जान बच पाई।

Ravi Kishan
रवि किशन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 1971 में रवि किशन के साथ हुआ था बड़ा हादसा
  • 400 फीट की ऊंचाई से गिरने वाले थे रवि किशन
  • कलाकार और राजनेता के रूप में रवि किशन ने बनाई पहचान

Bhojpuri Actor Ravii Kishan Shoot Incident: भोजपुरी अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी से सांसद रवि किशन कलाकार, गायक और राजनेता के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान हासिल की। लेकिन फिल्मी दुनिया में पहचान हासिल करना और हिट फिल्में देने के पीछे रवि किशन की जिंदगी से कई कहानियां जुड़ी है।

यहां तक पहुंचने के लिए रवि किशन के कितनी मेहनत की यह सभी को पता है। लेकिन स्ट्रगल के अलावा भी रवि किशन को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पर्दे पर किसी फिल्म को देखने पर दर्शक ताली बजाते हैं और अभिनेता के अभिनय की तारीफ की जाती है। लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत छिपी होती है, जिसे पर्दे पर नहीं दिखाया जा सकता। इसी बात का खुलासा रवि किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

जब 400 फीट की ऊंचाई से गिरने वाले थे रवि किशन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

रवि किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वे 400 फीट की ऊंचाई से गिरने वाले थे। उन्होंने बताया कि, इस घटना के बाद उन्हें कई चोटें आई थीं। लेकिन गनीमत है कि उनकी जान बच गई। उन्होंने यह भी कहा कि, यह पहली बार नहीं था जब किसी शूटिंग के दौरान कोई ऐसी घटना घटी हो। बल्कि पिछले कई सालों से हम ऐसी चीजें देखने आ रहे हैं। लेकिन 1971 की यह घटना यादगार रही।

 रात के 2 बजे हुई थी घटना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

रवि किशन ने बताया कि रात के 2 बजे एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तभी यह घटना घटी। रवि किशन शूटिंग के दौरान 400 फीट की ऊंचाई से गिरने ही वाले थे, लेकिन किसी तरह जान बच पाई। हालांकि इस घटना में जान भी जा सकती थी। इस हादसे के दौरान उन्हें काफी चोटें भी लगी। लेकिन इसके बाद भी वे शूटिंग के लिए डांस कर रहे थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर