सांसद बनकर CM योगी से मिलने पहुंचे भोजपुरी एक्टर निरहुआ, ट्विटर बायो में लिखी ये बात

आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी जीत के बाद आशीर्वाद लेने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे।

CM Yogi Adityanath and Dinesh Lal Yadav Nirahua
CM Yogi Adityanath and Dinesh Lal Yadav Nirahua 
मुख्य बातें
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले दिनेश लाल यादव निरहुआ
  • निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की
  • इस दौरान निरहुआ ने सीएम योगी भगवान श्रीराम की प्रतिमा भेंट की

Dinesh lal yadav Nirahua meets CM yogi adityanath: आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी जीत के बाद आशीर्वाद लेने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे। मंगलवार को निरहुआ ने अपनी कोस्टार और दोस्त आम्रपाली दुबे संग सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की। इस दौरान निरहुआ ने सीएम योगी भगवान श्रीराम की प्रतिमा भेंट की। 

सीएम योगी से मिलकर निरहुआ ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'माननीय मुख्यमंत्री पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ जी का आजमगढ़ की देवतुल्य जनता व कार्यकर्ताओं की ओर से आभार व्यक्त  कर उनका दिव्य आशीर्वाद प्राप्त किया।' इसी के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्विटर पर अपना परिचय भी बदल लिया है। अब निरहुआ ने ट्विटर बायो में लिखा है- "आजमगढ़ का सेवक । अभिनेता । गायक"

Also Read: आजमगढ़ से सांसद बने निरहुआ तो फूले नहीं समा रहीं आम्रपाली दुबे, इस अंदाज में दी जीत की बधाई

जीत के बाद किया था ट्वीट

अपनी जीत के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्वीट किया कि यह जनता की जीत! आजमगढ़वासियों आपने कमाल कर दिया है। यह आपकी जीत है। उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही जिस तरीके से आप सबने भाजपा को प्यार, समर्थन और आशीर्वाद दिया, यह उसकी जीत है। यह जीत आपके भरोसे और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत को समर्पित है।

धर्मेंद्र यादव को दी शिकस्त

बता दें कि 2019 के आम चुनाव में भी वह बीजेपी उम्मीदवार थे लेकिन उन्हें अखिलेश यादव से शिकस्त मिली थी। इस बार उपचुनाव में निरहुआ ने अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को हराकर इतिहास रच दिया। उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ संसदीय सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को हराकर जीत दर्ज की है। निरहुआ ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी (सपा) के धर्मेंद्र यादव को 8679 मतों से हराया है। यह दूसरा अवसर था जब निरहुआ आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव मैदान में उतरे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर