Mahindra Scorpio N ने बना दिया रिकॉर्ड! महज 30 मिनट में 1 लाख यूनिट्स हुए बुक

ऑटो
साकेत सिंह बघेल
Updated Jul 30, 2022 | 17:53 IST

Mahindra Scorpio N की बुकिंग की शुरुआत आज सुबह से हुई थी। इस नई SUV को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। महज आधे घंटे में ही बुकिंग का आंकड़ा 1 लाख तक पहुंच गया था।

Mahindra Scorpio N
Photo Credit- Mahindra  
मुख्य बातें
  • Scorpio N के लिए डिलीवरी की शुरुआत 26 सितंबर से होगी
  • 25,000 यूनिट्स को बुक होने में केवल 1 मिनट का ही वक्त लगा
  • पंद्रह अगस्त तक Variant Amendment Window का ऑप्शन मौजूद रहेगा

Mahindra Scorpio N Booking: Mahindra ने अपनी नई SUV Scorpio N के लिए बुकिंग की शुरुआत आज सुबह 11 बजे से की थी। इसे लेकर कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि महज 30 मिनट में इस SUV के 1,00,000 यूनिट्स बुक हो गए। इतना ही नहीं पहले 25,000 यूनिट्स को बुक होने में केवल 1 मिनट का ही वक्त लगा। Scorpio N के लिए डिलीवरी की शुरुआत 26 सितंबर से की जाएगी। वहीं, पहले के 25,000 बुकिंग को ये SUV इंट्रोडक्टरी कीमतों पर मिलेगी। 

कीमत

Mahindra Scorpio N की कीमत का ऐलान दो फेज में किया गया था। पहले फेज में 27 जून को मैनुअल वेरिएंट की कीमत बताई गई थी। वहीं, बाद में 21 जुलाई को ऑटोमैटिक, 4X4 और 6 सीटर वेरिएंट्स की कीमत सामने आई थी। इस SUV के बेस पेट्रोल-मैनुअल वेरिएंट की इंट्रोडक्टरी कीमत 11.99 लाख रुपये रखी गई है। वहीं, 6-सीटर टॉप-एंड डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 21.65 लाख रुपये तक तय की गई है। दोनों ही एक्सशोरूम कीमतें हैं। 

अब दिल्ली से जयपुर के बीच बिना रुके फर्राटे भरेंगी इलेक्ट्रिक कारें, सितंबर में शुरू होगा ट्रायल रन

बाद में भी चेंज कर सकेंगे ऑप्शन्स

कंपनी ने बुकिंग के लिए एक कॉम्प्लेक्स और मल्टी-स्टेज बुकिंग प्रोसेस को अडॉप्ट किया है। इसके लिए Add to cart फीचर को अपनाया गया है, जहां ग्राहक Scorpio N के वेरिएंट और कलर को सेलेक्ट कर सकते हैं। साथ ही ग्राहक अपनी पसंद की डीलरशिप को सेलेक्ट कर सकते हैं। आज यानी 30 जुलाई से 15 अगस्त तक Variant Amendment Window का ऑप्शन मौजूद रहेगा। ऐसे में ग्राहक फाइनल चॉइस को लॉक करने से पहले वेरिएंट और कलर ऑप्शन को चेंज कर सकेंगे। Scorpio N के लिए टेस्ट ड्राइव की शुरुआत पहले ही हो चुकी है। 

माउंट एवरेस्ट पर चढ़ सकती है ये इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलती है 510 KM तक

महिंद्रा Scorpio N के लिए डिलीवरी की शुरुआत 26 सितंबर से होगी और कंपनी इस साल दिसंबर तक 20,000 यूनिट्स डिलीवर करने की तैयारी में है। इसमें Z8L ट्रीम को प्रायॉरिटी दी गई है। कारमेकर ने ये भी कहा है कि ग्राहकों को उनके SUV की डिलीवरी डेट की जानकारी अगस्त के अंत तक दे दी जाएगी। साथ ही आपको बता दें कि कंपनी नई SUV के लिए ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए बुकिंग लेना जारी रखेगी। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर