सोशल मीडिया स्टार फिटनेस एक्सपर्ट ने कोरोना को बताया था 'फर्जी बीमारी', उसी घातक वायरस से हुई मौत 

fitness influencer death due to corona: यूक्रेन में  कोरोना को फर्जी बीमारी बताने वाले एक फिटनेस इंफ्लूएंसर दिमित्री स्टुहुक की मौत इसी घातक वायरस से हुई।

Social media star fitness influencer Dmitry Stuck from Ukraine told Corona is fake disease death from deadly virus
इस शख्स ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि-कोरोना कोई वास्तविक बीमारी नहीं है 

कोरोना वायरस बेहद घातक है जिसकी भयावहता का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है, ताजा मामला यूक्रेन से सामने आया है जहां एक सोशल मीडिया स्टार वहां एक फिटनेस इंफ्लूएंसर दिमित्री स्टुहुक की मौत  कोरोना वायरस की वजह से हो गई है। गौरतलब है कि उसने कुछ समय पहले कोरोना को फर्जी बीमारी बताया था और इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था, करीब 33 साल का ये शख्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता था और इंस्टाग्राम पर उसके 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे।

इस शख्स ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि-कोरोना कोई वास्तविक बीमारी नहीं है और वो इसे फर्जी बीमारी मानता है। ये फिटनेस इंफ्लूएंसर फिटनेस से जुड़े वीडियोज शेयर किया करता था वो हाल ही में वह तुर्की की ट्रिप पर भी गया था वहां से लौटने के बाद उसकी मौत कोरोना से हो गई।

दिमित्री कोरोना संक्रमित हो गये उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया

बताते हैं कि तुर्की से लौटने के बाद दिमित्री कोरोना संक्रमित हो गये फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया इस बीमारी की वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, वहीं कई और दिक्कतें भी सामने आने लगीं जिससे उनकी तबीयत बिगड़ती चली गयी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी।

दिमित्री ने सोशल मीडिया पर अपने 10 लाख फॉलोअर्स को बताया था कि उन्हें नहीं लगता कि कोरोना वास्तव में एक बीमारी है। हालांकि कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ था और उन्होनें दोबारा पोस्ट करके इस बीमारी से होने वाली तकलीफों के बारे में बताकर कहा था कि यह सचमुच में काफी खतरनाक बीमारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर