Imran Khan: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के लिए राहत भरी खबर, कोरोनो रिजल्ट आया निगेटिव

दुनिया
रवि वैश्य
Updated Apr 22, 2020 | 13:31 IST

Imran Khan Corona test result: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कोविड-19 की जांच हुई थी उसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, इसके बाद इमरान खान ने राहत की सांस ली है।

imran khan
इमरान खान का कोरोनावायरस का टेस्ट मंगलवार को किया गया था 

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट मंगलवार को किया गया था उसकी रिपोर्ट का इंतजार था, खैर वो भी सामने आ गई है और इमरान के लिए राहत का सबब है क्योंकि वो रिपोर्ट निगेटिव आई है। पाकिस्तान के एक मशहूर परोपकारी और मानवसेवी के पुत्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी थी। 

उन्होंने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई अन्य लोगों से मुलाकात की थी। डॉन अखबार की एक खबर के अनुसार ईदी फाउंडेशन के अध्यक्ष फैसल ईदी ने 15 अप्रैल को इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री खान से मुलाकात की थी और उन्हें कोरोना वायरस राहत कोष के लिए एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा था।

इसके बाद उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण दिखे थे। फैसल मशहूर मानवसेवी अब्दुल सत्तार ईदी के पुत्र हैं। फैसल के पुत्र साद ने कहा कि चार दिनों तक लक्षण दिखने के बाद उनकी जांच करायी गयी जिसमें उनके इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी। साद ने कहा कि उनके पिता इस समय इस्लामाबाद में हैं और उनकी तबियत ठीक है। उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है और वह खुद ही पृथकवास में हैं।

बता दें कि पाकिस्तान में मंगलवार को कोरोना वायरस से 16 और मौतें हुईं। इसके साथ ही इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 201 हो गई है। देश में कोरोना से संक्रमण की संख्या बढ़कर नौ हजार के पार पहुंच गई है। 

महामारी के सबसे ज्यादा 4195 मामले पंजाब और 3053 मामले सिंध में हैं। कोविड-19 का संक्रमण बलूचिस्तान, खैबर पख्तूनख्वा में भी है। इस बीच, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने देश में पेट्रोल की कीमत कम करने की मांग की है। भुट्टो का कहना है कि वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल के दाम में भारी गिरावट आई है जिसका फायदा आम आदमी को मिलना चाहिए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर