भारत को 'परमाणु युद्ध' की धमकी देने वाले इमरान के मंत्री पर टिक-टॉक स्‍टार ने लगाए गंभीर आरोप

दुनिया
Updated Dec 27, 2019 | 14:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर यहां की टिक-टॉक स्‍टार के साथ अश्‍लील बातें करने का आरोप लगा है। शेख राशिद कुछ समय पहले भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देकर सुर्खियों में आए थे।

Pakistan Tik Tok star Hareem Shah accuses Imran Khan's minister Sheikh Rasheed of sending her indecent videos
पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद पर सोशल मीडिया स्‍टार से अश्‍लील बातें करने का आरोप है (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI

इस्‍लामाबाद : भारत-पाकिस्‍तान तनाव बीच परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले इमरान खान के मंत्री शेख राशिद पर यहां की सोशल मीडिया स्‍टार हरीम शाह ने गंभीर व सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। हरीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर पाकिस्‍तान के रेलमंत्री पर उनसे अश्‍लील बातें करने का आरोप लगाया। हालांकि बाद में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से यह कहते हुए वो वीडियो डिलीट कर दिया कि उन्‍हें बदनाम करने की धमकी दी जा रही है।

हरीम ने हालांकि यह वीडियो डिलीट कर दिया है, पर कुछ अन्‍य सोशल मीडिया अकाउंट्स से ये वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि पाकिस्‍तानी रेल मंत्री ने एक वीडियो कॉल के दौरान टिक-टॉक स्‍टार हरीम से अश्‍लील बातें की। हरीम ने हालांकि यह कहते हुए विवाद से दूरी बनाने का प्रयास किया कि उनका इरादा किसी को नीचा दिखाना नहीं था, पर चंद सेकेंड्स का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायल हो गया और पाकिस्‍तानी मीडिया की सुर्खियों में रहा।

शेख राशिद अपने अजीबोगरीब बयान के लिए सुर्खियों में रहे हैं। भारत पाकिस्‍तान तनाव के बीच राशिद ने परमाणु युद्ध की धमकी भी दी थी और कहा था कि दोनों देशों के बीच अब परंपरागत युद्ध नहीं, बल्कि सीधे परमाणु युद्ध होगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि पाकिस्‍तान के पास 250-250 ग्राम और 125-125 ग्राम के परमाणु बम हैं।

राशिद ने करीब दो सप्‍ताह पहले भी भारत के खिलाफ बेतुकी बयानबाजी की थी। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुसोलिनी व हिटलर शब्‍दों का इस्‍तेमाल भी किया था। नागरिकता कानून में संशोधन के बाद आए पाकिस्‍तान के मंत्री के इस बयान ने पाकिस्‍तान की बौखलाहट के तौर पर देखा गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर