Pakistan: पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़के की कुकर्म के बाद नृशंस हत्‍या, 2 गिरफ्तार

Pakistan News: पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़के के यौन उत्‍पीड़न और बेरहमी से उसकी हत्‍या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Pakistan: पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़के की कुकर्म के बाद नृशंस हत्‍या, 2 गिरफ्तार
Pakistan: पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़के की कुकर्म के बाद नृशंस हत्‍या, 2 गिरफ्तार (iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 11 साल के एक हिंदू लड़के के साथ यौन उत्पीड़न और फिर बेरहमी से उसकी नृशंस हत्‍या का मामला सामने आया है। यह वारदात उस समय हुई, जब पूरा परिवार गुरुनानक देव की जयंती से जुड़े कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त था। वह शुक्रवार शाम से ही लापता था और शनिवार को उसका शव एक सुनसान घर में मिला। पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्‍चे का श‍व शनिवार को सिंध प्रांत के खैरपुर मीर इलाके के बबरलोई कस्बा स्थित एक सुनसान घर में मिला। लड़के के परिवार के सदस्यों का कहना है कि वह शुक्रवार से ही लापता था, जिसके अगले दिन उसका शव मिला। मृतक लड़के के एक रिश्‍तेदार राज कुमार के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, 'पूरा परिवार गुरुनानक की जयंती के कार्यक्रमों में व्यस्त था। हमें नहीं पता कि बच्चा कैसे लापता हो गया।'

2 आरोपी गिरफ्तार, 1 ने कबूला जुर्म

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्ता किया है। पुलिस के मुताबिक, अपराधियों ने लड़के का यौन उत्पीड़न करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बबरलोई थाने के SHO के मुताबिक, इस मामले में गिरफ्तार किए गए दो में से एक आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। 

वहीं, बाल संरक्षण प्राधिकरण, सुक्कुर के जुबैर महर ने बताया कि बच्‍चे के शरीर पर प्रताड़ना के निशान पाए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि बीते कुछ सप्‍ताह के भीतर सूबे में यह इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे कुछ ही समय पहले सुक्कुर जिले के सालेह पाट में हिंदू समुदाय की एक नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी गई, जिसके बाद उसकी बरामदगी के लिए 25 लाख रुपये के इनाम की घोषणा भी पुलिस ने की, लेकिन लड़की के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर