शाह महमूद कुरैशी ने इमरान खान के सेक्रेटरी को मार दी थप्पड़, PM ऑफिस में जाने से रोका था

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पीएम इमरान खान के प्रिंसिपल सेक्रेटरी को थप्पड़ मार दी क्योंकि उसने कुरैशी को पीएम ऑफिस में जाने से रोका था।

PAKISTAN FOREIGN MINISTER
पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी 

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कथित तौर पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रिंसिपल सेक्रेटरी आजम खान को थप्पड़ मारी है। पाकिस्तानी मीडिया चैनल बोल न्यूज के हवाले से ये खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक आजम खान और शाह महमूद कुरैशी के बीच किसी बात पर काफी तीखी बहस हो गई थी जिसमें कुरैशी ने आजम खान को थप्पड़ मार दिया।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुरैशी प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलना चाहते थे लेकिन पीएम के सेक्रेटरी आजम खान ने उन्हें दरवाजे पर ही रोक दिया। इसी दौरान कुरैशी ने अपना आपा खो दिया और उसे थप्पड़ मार दिया।

रिपोर्ट के अनुसार पीएम से नहीं मिलने देने पर कुरैशी ने नाराजगी जताई थी। उन्हें सरकार के दो साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन हिस्सा बनने के लिए पीएम ऑफिस में आमंत्रित किया गया था। आजम खान को रिपोर्ट के मुताबिक इस तरह के किसी मीटिंग या सेलिब्रेशन की जानकारी नहीं थी जिसके चलते उसने कुरैशी को पीएम ऑफिस के अंदर जाने से मना कर दिया और बस यहीं दोनों की बहस हो गई। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर