पालतू कुत्ते के साथ संबंध बनाती थी महिला, अपने दो बच्चों को मारकर उठाना चाह रही थी ये कदम

पुलिस के अनुसार, एक मां ने अपने दो छोटे बच्चों को फांसी पर लटका दिया और पालतू कुत्ते के साथ संबंध भी बनाए। आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Mother hanged two children and sexually assaulted dog planned to kill herself
पालतू कुत्ते के साथ संबंध बनाती थी महिला, बच्चों को मार डाला 

मुख्य बातें

  • एक महिला पर अपने दो बच्चों की हत्या करने और पालतू कुत्ते के साथ संबंध बनाने का लगा आरोप
  • महिला ने बच्चों की हत्या में गिरफ्तारी के बाद खुद को मारने की योजना बनाई
  • महिला फिलहाल जेल में है बंद, गंभीर आरोपों के चलते हो सकती है मौत तक की सजा

नई दिल्ली: एक महिला पर अपने दो बच्चों की हत्या करने का आरोप लगा है। महिला ने दो बच्चों को फांसी पर लटका दिया और इसके बाद जब वह गिरफ्तार हुई तो रिहा होने के बाद उसने खुद को मारने की भी योजना बनाई। महिला पर अपने पालतू कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने का भी आरोप है। मामला अमेरिका के पेन्सिलवेनिया का है। 37 साल की लिसा स्नाइडर पर आरोप है कि लीसा ने बच्चों की हत्या करने के बाद इस खुदखुशी का नाम देने की भी योजना बनाई थी।

इस मामले को लेकर स्थानीय कोर्ट में जब सुनवाई हुई तो कई रहस्यों से पर्दा उठा। आरोप है कि जिस दिन बच्चों की मौत हुई थी उस दिन घर पर केवल लीजा ही मौजूद थी। कुत्ते के पट्टे से दोनों बच्चों की लाश लटकती मिली थी। लीसा पर आरोप है कि वह अपने पालतू कुत्ते के साथ भी संबंध बनाती थी। दरअसल लीसा के फोन से कुछ ऐसे फोटो मिले जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ संबंध बनाती दिखी। 

कोर्ट के दस्तावेजों में कहा गया है कि उसने कुत्ते के साथ सेक्स करते हुए 'डैडी' नाम के एक अनजान शख्स को तस्वीरें भेजी थी। लीसा स्नाइडर पर प्रथम दृष्टया हत्या, सबूतों के साथ छेड़छाड़, बच्चों के साथ क्रूरता, कुत्ते के साथ क्रूरता और संभोग करने का आरोप लगाया गया है। लीसा ने खुद को निर्दोष बताया है। फिलहाल लीसा जेल में बंद है यदि इस मामले में लीसा दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें मौत की सजा तक हो सकती है।

लेकिन कोर्ट के रिकॉर्ड से पता चलता है कि स्नाइडर ने बच्चों की मौत से पहले गूगल में 'कार में कार्बन मोनोऑक्साइड से कितनी देर में मौत हो सकती है', 'खुद को लटकाना' जैसे कीवर्ड के साथ सर्च किया था।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...