Singapore: भारतीय मूल का मलेशियाई नागरिक पहुंचा जेल, गर्लफ्रेंड को बार-बार धमकाने के साथ करता था मारपीट

Singapore: अदालत को बताया गया कि पार्तिबन ने अपनी 38 साल की सहयोगी को करीब दो से तीन साल तक डेट किया। वे पिछले साल दिसंबर से 23 जनवरी तक सिंगापुर में उसके चाचा के साथ रहे, जब उसने पहली बार उसके साथ मारपीट की।

Malaysian citizen of Indian origin reached jail used to beat up with repeated threats to girlfriend
भारतीय मूल का मलेशियाई नागरिक पहुंचा जेल। (सांकेतिक फोटो)  
मुख्य बातें
  • भारतीय मूल का मलेशियाई नागरिक पहुंचा जेल
  • गर्लफ्रेंड को बार-बार धमकाने के साथ करता था मारपीट
  • कोर्ट ने सात महीने और तीन हफ्ते की जेल की सजा सुनाई

Singapore: भारतीय मूल के एक मलेशियाई नागरिक को अपनी प्रेमिका को पीट-पीटकर डराने, सिम कार्ड निगलने के बाद उसका फोन तोड़ने के साथ पासपोर्ट फाड़ने और अपने हाथ से गला दबाने के आरोप में बुधवार को सात महीने और तीन हफ्ते की जेल की सजा सुनाई गई। टुडे अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पार्तिबन मणियम की सजा 12 मार्च की है, जब उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया था। 30 साल के मलेशियाई को आपराधिक धमकी देने, शरारत करने और अपने साथी को चोट पहुंचाने के दो-दो आरोपों में दोषी ठहराया गया। इन सभी मौकों पर वह नशे में था। 

भारतीय मूल का मलेशियाई नागरिक पहुंचा जेल

जिला जज जेम्स एलीशा ली ने सजा के उद्देश्यों के लिए इसी तरह के छह अन्य आरोपों पर विचार किया। अदालत को बताया गया कि पार्तिबन ने अपनी 38 साल की सहयोगी को करीब दो से तीन साल तक डेट किया। वे पिछले साल दिसंबर से 23 जनवरी तक सिंगापुर में उसके चाचा के साथ रहे, जब उसने पहली बार उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने मार्च की शुरुआत में रिश्ता खत्म कर दिया।

Greater Noida Crime: इज्जत की खातिर लड़की के घरवालों ने युवक को नहर पर बुलाकर पीटा, फिर पिला दिया जहर, मौत

फोन पर पीड़िता के साथ विवाद होने से पहले पार्तिबान 23 जनवरी को अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए निकला था। जब वह घर पहुंचा तो उसने उस पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ रहने का आरोप लगाया और उसके साथ गाली-गलौज की। वहीं जब उसके चाचा मामले को सुलझाने के लिए उसे लेकर पार्तिबन के घर पहुंचे तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ और घूंसा मारा। इसके बाद चाचा ने उसे रोका। 

गर्लफ्रेंड को बार-बार धमकाने के साथ करता था मारपीट 

चाचा के फ्लैट पर आकर पार्तिबन ने अपनी प्रेमिका के गले में किचन में इस्तेमाल होने वाला चाकू रख दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में उसने किचन टॉवल होल्डर से लकड़ी के सिर पर हमला किया। जवाब में लड़की ने भी उसपर हमला किया। इसके बाद चाचा ने पुलिस को बुलाया। हालांकि जमानत पर रिहा होने से पहले पार्तिबन को गिरफ्तार कर लिया गया था। लगभग एक महीने बाद 28 फरवरी को पार्तिबन फ्लैट से बाहर चला गया था, लेकिन फिर वापस आ गया।

Ghaziabad: पत्‍नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में पकड़ा, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

जब उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे अंदर जाने से मना किया तो उसने मुख्य दरवाजे पर लगे मेटल के गेट को जबरदस्ती दीवार से खींचकर तोड़ दिया। फिर वह फ्लैट में घुसा, उसका फोन छीन लिया और उसके चेहरे पर मुक्का मार दिया। उसने तमिल में कहा कि वह उसे निश्चित रूप से मार डालेगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर