Celebs Suffering from COVID-19: टॉम हैंक्स से लेकर डेनियल रुगानी तक, कोरोना वायरस की चपेट में आए ये स्टार्स

Corona Virus: कोरोना वायरस के प्रकोप से दुनियाभर में आम लोगों के साथ-साथ हॉलीवुड स्टार्स भी बच नहीं पा रहे हैं। बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से अब तक 4000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Celebs Suffering from COVID-19
Celebs Suffering from COVID-19 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस का असर बढ़ता ही जा रहा है।
  • कोरोना वायरस की चपेट में कई हॉलीवुड स्टार्स आ चुके हैं।
  • विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी कोविड- 19 को महामारी घोषित कर दिया है।

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बात करें भारत की तो इस संकट से बचने के लिए स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। यही नहीं भारत में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए स्कूल से लेकर सिनेमाघर तक को बंद कर दिया गया है। बता दें कि भारत में COVID-19 की वजह से अब तक एक शख़्स की मौत हुई है। वहीं कोरोना वायरस के प्रकोप से हॉलीवुड स्टार्स भी बच नहीं पा रहे हैं। कई ऐसे स्टार्स हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी 
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। टेस्ट में पॉजीटिव आने के बाद पत्नी सोफी ग्रीगोइरे के साथ-साथ प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को भी इस वक्त आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

टॉम हैंक्स और  रीता विल्सन
63 साल के अकादमी पुरस्कार विजेता एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस पीड़ित हैं। बता दें कि टॉम के साथ उनकी पत्नी रीता विल्सन भी कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। टॉम हैंक्स उस वक्त ऑस्ट्रेलिया में थे, जहां पर वो फेमस सिंगर एल्विस प्रेस्ली के जीवन पर आधारित फिल्म की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी दोनों का इलाज चल रहा है।

रूडी गोबर्ट

हॉलीवुड एक्टर्स के अलावा स्पोर्ट्स स्टार भी इसकी चपेट में आ गए हैं। बता दें कि एनबीए स्टार रूडी गोबर्ट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। टेस्ट के बाद 27 वर्षीय रूडी गोबर्ट पॉजीटिव पाए गए। रूडी गोब उस वक्त ओक्लाहोमा शहर में थे। जब वह प्लेग्राउंड नहीं पहुंचे तब यह जानकारी सामने आई थी। 

डोनोवन मिशेल(एनबीए स्टार)
रूडी गोबर्ट की तरह डोनोवन मिशेल भी कोरोना के चपेट में आ चुके है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशेल दूसरे जैज खिलाड़ी हैं जो इस खतरनाक वायरस की चपेट में आए हैं।

आइरीन मोंटेरो

कोरोना वायरस रुकने का नाम नहीं ले रही है। बता दें कि इस लिस्ट में लगातार लोगों का नाम जुड़ता जा रहा है। इस लिस्ट में  स्पेन की समानता मंत्री आइरीन मोंटेरो का भी नाम जुड़ गया है। फिलहाल उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

डेनियल रुगानी
कोरोना वायरस की चपेट में फुटबॉल खिलाड़ी डेनियल रुगानी भी आ गए हैं। खिलाड़ी को इससे बचाने के लिए उनकी टीम द्वारा खास सावधानी बरती जा रही है। इसके अलावा उनकी टीम को भी सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। पॉजिटिव आने के बाद डेनियल रुगानी ने फैंस को बताया कि डरने की कोई जरूरत नहीं है, वह बिल्कुल ठीक हैं। फिलहाल उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

मिकेल अर्टेटा
आर्सेनल के मुख्य कोच मिकेल अर्टेटा को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है।  मिकेल अर्टेटा के साथ-साथ उनकी पूरी टीम को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वीकेंड पर ब्राइटन के खिलाफ प्रीमियर लीग मैच होने वाला था लेकिन अचानक बैठक बुलाकर मैच कर स्थगित कर दिया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर