Peshawar Blast: पेशावर के दिर कॉलोनी में जबरदस्त धमाका, 7 की मौत 70 घायल

पेशावर के दिर कॉलोनी में एक मदरसे के पास धमाके में 7 की मौत के साथ 70 लोग घायल हुए हैं। धमाके की वजह अभी साफ नहीं है।

Peshawar Blast: पेशावर के दिर कॉलोनी में जबरदस्त धमाका, 19 बच्चे जख्मी
पेशावर के दिर कॉलोनी में धमाका (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • पेशावर के दिर कॉलोनी स्थित मदरसे के पास धमाका
  • पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अब तक चार लोगों की मौत, 70 घायल
  • घायलों को अस्पताल में कराया जा रहा है भर्ती

इस्लामाबाद। पेशावर के दिर कॉलोनी में एक मदरसे के पास जबरदस्त धमाका हुआ है जिसमें अब तक 7 के मरने की और 70 लोगों के घायल होने की खबर है। धमाके की वजह साफ नहीं है कि यह कोई आतंकी हमला है या सिर्फ हादसा। मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी पहुंच गए हैं।  कुछ लोगों का कहना है कि यह सिलेंडर ब्लास्ट है  हालांकि, मौके पर पहुंचे अफसर मामले की छानबीन कर रहे हैं। घायलों को एलआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 
धमाके की जांच जारी
खैबर पख्तूनख्वा पुलिस चीफ डॉ. सनाउल्लाह अब्बासी और एसएसपी मंसूर अमन ने धमाके की पुष्टि की है। अधिकारियों का कहना है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। इसके साथ ही मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक किसी आतंकी हमले की संभावना नहीं दिखाई दे रही है। हालांकि इस संबंध में पूरी गहराई से जांच की जा रही है ताकि सच सामने आ सके। 

इमरान सरकार के खिलाफ विपक्षी दल
बता दें कि इस समय इमरान खान सरकार के खिलाफ विपक्ष के 11 दल मोर्चा खोले हुए हैं और वो लगातार पर निशाना साध रहे हैं कि मौजूदा सरकार पाकिस्तानी सेना के हाथों की कठपुतली बन गई है। इमरान खान चुंकि सेना के चयनित प्रधानमंत्री हैं लिहाजा कमर जावेज बाजवा के निर्देशों की अनदेखी नहीं कर सकते हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर