अमेरिका में एक भारतीय महिला की सेल्फी लेते वक्त गिरकर हुई दर्दनाक मौत

अमेरिका में आंध्र प्रदेश की रहने वाली एक भारतीय महिला की सेल्फी क्लिक करते समय अटलांटा झरने में फिसलने से मौत हो गई है, मृतका अमेरिका में हायर स्टडी के लिए गई थी।

An Indian woman from Andhra Pradesh dies after slipping into waterfalls at Atlanta while clicking selfie in US
कमला ने अपना एमएस पूरा करने के बाद कोलंबिया में एक निजी फर्म में काम करना शुरू कर दिया था (फाइल फोटो) 

हैदराबाद: एक दुखद घटना में, अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना में कोलंबिया की एक निजी फर्म में काम करने वाली एक युवा तेलुगु महिला की रविवार को अटलांटा में झरने में फिसलने से मौत हो गई। वह चार साल पहले उच्च अध्ययन के लिए अमेरिका गई थी।मृतक की पहचान पी कमला पुत्री लक्ष्मण राव और अरुणा की बेटी के रूप में की गई, जो आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडलावेल्लुरु गांव के निवासी हैं। 

कमला ने अपना एमएस पूरा करने के बाद कोलंबिया में एक निजी फर्म में काम करना शुरू कर दिया।शनिवार को, वह अटलांटा में अपने रिश्तेदार के घर गई और लौटते समय उसने झरने पर एक हाल्ट लिया जहाँ वह गलती से एक सेल्फी लेते समय फिसलकर वह नीचे गिर गई और उसने दम तोड़ दिया।

कमला के एक रिश्तेदार ने कहा, “हमें रविवार शाम को दुर्घटना के बारे में पता चला। हम इस घटना से बहुत दुखी हैं। ” उसके नश्वर अवशेषों को हैदराबाद लाया जाएगा और वहां से उसे उसके मूल स्थान पर ले जाया जाएगा।

अमेरिका में पढ़ने वाली एक लड़की की उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई थी मौत

कुछ समय पहले अमेरिका में पढ़ने वाली एक लड़की की उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतका की पहचान सुदीक्ष भाटी के रूप में हुई, जो अपने एक भाई के साथ मोटरसाइकिल पर अपने रिश्तेदार के यहाँ जा रही था। वह COVID-19 महामारी के कारण भारत लौट आई थी और 20 अगस्त को अमेरिका लौटने वाली थी। प्रारंभिक रिपोर्टों में दुर्घटना की वजह छेड़छाड़ होने का आरोप लगाया गया था हालांकि पुलिस जांच में पता चला कि दुर्घटना का कारण छेड़छाड़ नहीं था और यह दुर्घटना तब हुई जब एक बुलेट मोटरसाइकिल सवार ने आपातकालीन ब्रेक लगाया क्योंकि उसके आगे एक बैलगाड़ी और टेंपो रुका था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर