Gorakhpur: साले की शादी में आर्केस्ट्रा की लड़कियों के साथ जमकर नाचे सपा नेता, दर्ज हुआ केस 

टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि समारोह के दौरान कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर सपा नेता, आयोजकों और डांस करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

SP leader seen dancing with orchestra girls video goes viral, case registered
गोरखपुर में साले की शादी में लड़कियों के साथ जमकर नाचे सपा नेता,केस दर्ज। 
मुख्य बातें
  • गोरखपर में साले की शादी में जमकर नाचे सपा नेता शैलेंद्र यादव
  • वीडियो वायरल होने के बाद आयोजक एवं सपा नेता पर केस दर्ज
  • भाजपा ने साधा निशाना, कहा-सत्ता गई लेकिन सैफई की आदत नहीं

गोरखपुर : समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शैलेंद्र यादव का अपने साले की शादी में आर्केस्ट्रा की लड़कियों के साथ अश्लील डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। मंच पर डांस के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं हुआ। इस दौरान सपा नेता लड़कियों के साथ डांस करते रहे। डांस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने समारोह के आयोजकों और सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कियाहै। सपा नेता का डांस का वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सपा पर निशाना साधा है। 

सपा नेता, आयोजक के खिलाफ केस दर्ज
टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि समारोह के दौरान कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर सपा नेता, आयोजकों और डांस करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शैलेंद्र यादव की पत्नी जिला पंचायत सदस्य हैं।

डांस के दौरान किसी के चेहरे पर मास्क नहीं
शैलेन्‍द्र यादव के साले की बारात 2 जून की शाम उनके गांव जंगल अगही के भरवल टोला से कैम्पियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया गांव गई थी। वहां आर्केस्‍टा का इंतजाम किया गया था। बारात पहुंचने के बाद शैलेन्‍द्र यादव स्‍टेज पर बार बालाओं के साथ डांस करने लगे। खास बात यह है कि इस दौरान मंच पर किसी के चेहरे पर मास्क नहीं था और न ही किसी तरह की सामाजिक दूरी बनाई गई। 

भाजपा ने सपा पर हमला बोला
शैलेंद्र यादव का डांस का वीडियो सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा के मंत्री एवं प्रवक्ता रह चुके डॉ. चंद्रमोहन ने सपा पर निशाना साधा। डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि 'सत्ता गई, पर सैफई की आदत नहीं, गोरखपुर में सपा नेताओं ने जम कर समाजवाद फैलाया, महामारी नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए... पूरा राष्ट्र जब महामारी से लड़ रहा तब अखिलेश यादव जी के अनुयायी के कारनामें..।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर